पिकअप की टक्कर से तीन वाइक सवार घायल इलाज के दौरान एक की मौत

बदायूँ। सहसवान क्षेत्र स्थित थाना जरीफनगर के अंतर्गत एक पिकअप ने वाइक को टक्कर मार कर उडाया जिससे तीनो वाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गये इलाज के दौरान एक की हुई दो का बरेली चिकित्सालय मे इलाज चल रहा है।
मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को थाना जरीफनगर के अंतर्गत ग्राम सादीपुर निवासी मोर सिंह यादव अपने परिवार की दो महिलाओं के साथ वाइक से गंगास्नान करने जा रहे थे कि गांव से निकलते ही सहसवान मोड पर उनकी वाइक को एक दूध की पिकअप ने टक्कर मार कर उडा दिया जिससे वाइक सवार तीनो लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। और मौका पाकर पिकअप चालक वहां से अपनी पिकअप लेकर फरार हो गया। एक्सीडेंट की आवाज सुनकर वहां बहुत से लोगो की भीड जमा हो गई सुजना मिलने पर घायलों के परिजन भी घटनास्थल पर दौडकर आ गये और उपचार के लियें तीनो घायलो को उपचार के लियें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों ने घायलो की हालत गंभीर देखते हुये उन्हें इलाज के लियें बरेली रैफर कर दिया। जहां बरेली में इलाज के दौरान दूसरे दिन वाइक चालक मोर सिंह याद की मौत हो गई।
मौत की खबर सुनकर परिवार सहित पूरे क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ दिखाई दे रहा है। परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है। इधर दोनो घायलों का इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: