लग्न समारोह से लौट रहे बाइक सवारों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, दर्दनाक मौत । - Latest News & Updates - Rohilkhand Prabhat News

लग्न समारोह से लौट रहे बाइक सवारों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, दर्दनाक मौत ।

Spread the love

ट्रक को पुलिस ने कब्जे में लिया

बदायूं थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मुरादाबाद बिसौली रोड द्रोपदी देवी बाईपास चौराहे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंद दिया जहां मौके पर ही तीनों लोगों की दर्दनाक मौत हो गई पुलिस शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा मृतकों के पास निकले प्रपत्रों के आधार पर परिवार वालों को दी सूचना ।
ट्रक को पुलिस ने लिया कब्जे में
घटना रविवार रात लगभग एक बजे की है। जहां ओम दिवाकर पुत्र रामचरन उम्र 25 निवासी गांव भदौड़ा जिला मुरादाबाद अपने साथी मुकेश दिवाकर पुत्र हरिद्वारी, शुशील पुत्र मकक्खनलाल निवासी गांव गुमथल थाना बनियाठेर जिला संभल अलापुर थाना क्षेत्र के गांव इस्लामगंज से साली की लग्न चढ़ा कर लौट रहे थे जहां रविवार रात करीब एक बजे मुरादाबाद बिसौली रोड पर द्रोपदी देवी कालेज बाईपास चौराहे पर बरेली की तरफ से तेज रफ्तार से आते ट्रक ने बाइक सवारों को कुचल दिया जहां मौके पर ही तीनों की दर्दनाक मौत हो गयी । मौके पर पहुंची नवादा चौकी पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया और युवकों के पास से प्राप्त हुए प्रपत्रों के आधार पर परिवार वालों को सूचना दे दी। मौत की खबर सुनते ही स्वजनों में कोहराम मच गया । सोमवार सुबह से ही परिवार वाले घटना स्थल व जिला अस्पताल पहुंच गए ‌।

कुछ दिन पहले स्थानीय व पटेल समाज के लोग प्रशासन से कर चुके हैं चौराहे पर गोलचक्कर बनबाने की मांग।

लोगों मुताबिक चौराहे पर गोलचक्कर न होने की वजह से अक्सर लोग गंवा रहे हैं अपनी जानें, आये दिन होते रहते हैं हादशे, लेकिन प्रशासन चुप्पी साधे बैठा है ?

मृतक मुकेश ग्हारवीं कक्षा का छात्र था ट्रक व बाइक सवारों की तेज गति के कारण हुआ हादसा। हादसा इतना जबरदस्त था की तीनों के शव क्षतिविक्षत हो गए और रोड पर खून खराबा हो गया । बाइक सवार एक युवक की हैल्मेट पहनने के बाद भी जान नहीं बच सकी । मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *