टैक्टर की चपेट में आने से तीन की मौत चौथा घायल गांव में तीन दोस्तों की एक साथ बराबर बराबर बनी कब्रे।

बदायूँ। बिसौली क्षेत्र स्थित औरछी के अंतर्गत ग्राम लक्ष्मीपुर के समीप ट्रैक्टर की चपेट में आने से वाइक पर सवार तीन लोगो की मौत चौथा घायल मौत की खबर सुनकर पूरे क्षेत्र में मचा हाहाकार हर आंख हुई नम।
जानकारी के मुताबिक बिसौली क्षेत्र के अंतर्गत ग्रामके लक्ष्मीपुर निवासी तेइस बर्षीय अब्दाल उर्फ पुन्ना पुत्र नवी अहमद , बाईस बर्षीय रागिब पुत्र खुशी मुहम्मद, बाईस बर्षीय यूनुस पुत्र कल्लू खां व अठारह बर्षीय सोहिल पुत्र भल्लू सोमवार की शाम एक ही वाइक से चंदौसी किसी काम से गए थे। सुना जाता है की रात करीब साढे नौ बजे वह जब घर लौट रहे थे तो लौटते में चंदौसी रोड पर ग्राम सुरैनी के करीब एक आलू के भरे ट्रैक्टर ट्राली का अचानक पहिया निकल गया और टैक्टर ने अनियंत्रित होकर वाइक को अपनी चपेट में ले लिया जिससे वाइक पर सवार चारो लोग टैक्टर की चपेट में आकर बुरी तरहां घायल हो गये वहां घटनास्थल पर कुछ ही पल में घायल दो लोगो की मौत हो गई टक्कर की आवाज सुनकर वहां दौड कर बहुत से लोग आकर जमा हो गये और घायलो को उपचार के लियें चंदोसी ले जा रहे थे की रास्ते में ही एक घायल ने और दम तैड दिया चौथे घायल को उपचार के लियें अस्पताल में भर्ती करा दिया है।
घायल युवकों में रागिब पुत्र खुशी मुहम्मद, यूनिस पुत्र कल्लू खां और सोहिल पुत्र भल्लू की दर्दनाक मौत हो गयी जबकि अब्दाल पुत्र नवी अहमद की भी हालत गंभीर है जिनका इलाज चल रहा है।
सूचना पर मौके पर पहुँची थाना फैजगंज बेहटा पुलिस फोर्स ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर आसफपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचा दिया।
चर्चा है कि यह चारो ही लोग आपस में दोस्त थे और चारो ही मेहनत मजदूरी करते थे और चारो ही अभी अविवाहित थे। मौत की खबर सुनकर पूरे क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है परिजनों व परिचितों का रो रो कर बुरा हाल है।
गांव लक्ष्मीपुर के कब्रिस्तान में तीन दोस्तों की एक साथ बराबर बराबर बनी कब्रे।

अफजल अज़ीज़ खान

Leave a Reply

%d bloggers like this: