अधिकारियों ने एडीएम को दी भावभीनी विदाई


बदायूँ: 27 अक्टूबर। अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व नरेन्द्र बहादुर सिंह के स्थानांतरण मुज़फ्फरनगर अपर जिलाधिकारी प्रशासन के लिए होने पर अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने बुधवार को कलेक्ट्रेट स्थित सभागार में विदाई दी। अब बदायूं के नए जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व संतोष कुमार वैश्य हैं।
बदायूँ में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व के पद रहते हुए नरेन्द्र बहादुर सिंह ने गंगा एक्सप्रेस-वे के लिये जिम्मेदारी से काम किया और दस महीने के अंदर कार्य पूर्ण करा दिया, किसानों से जमीन दिलाने में एक छोटा सा विवाद तक नहीं हुआ। बदायूं की तस्वीर बदलने वाले इस प्रोजेक्ट की शुरुआत कराकर वह जा रहे हैं। कोरोना काल में यूपी के दस से 12 जिले और उत्तराखंड के काशीपुर से ऑक्सीजन मंगवाई थी। यहां तक कि अपनी रिश्तेदारी और संबंधों का इस्तेमाल करके बदायूं में जरूरतमंदों को उपलब्ध कराई। कोरोना की दूसरी लहर में डीएम दीपा रंजन चपेट में आईं। इसी बीच दो-दो एसडीएम का कोरोना से निधन हो गया । इस दौरान भी उन्होंने काम किया।
इन कार्याें की प्रशंसा करते हुए डीएम ने कहा कि वाकई ऐसे अधिकारी के साथ काम करके अच्छा लगा। काम के प्रति उनका जो लगाव है यह उनकी एक अलग पहचान बनाता है। मेरी उनके भविष्य के प्रति शुभकामना हंै कि वह जहां भी रहें, जिस पद पर भी रहें। इसी प्रकार से कार्य करते रहें।
विदाई लेते हुए एडीएम एफआर ने कहा कि सबसे पहले बदायूँ की जनता का बहुत शुक्रिया कि उन्होंने इतना प्यार दिया। बदायूँ की सरज़मीं अदब और गंगा-जमनी तहज़ीब के लिए पहचानी जाती है। यहाँ मुझे अत्यधिक अच्छे अधिकारियों के साथ कार्य करने का मौका मिला। यहां से मिला अनुभव जीवन में बहुत काम आएगा। सभी अधिकारियों का इसके लिए धन्यवाद और किसी को भी मेरी कभी ज़रूरत महसूस हो, तो सम्पर्क अवश्य करें। आप सब हमेशा याद आओगे। इस अवसर पर समस्त उपजिलाधिकारीगण, सिटी मजिस्ट्रेट, अधिकारी एवं कर्मचारीगण मौजूद रहे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: