सखानू के तालाब में बोरे में मिला अज्ञात महिला का शव

धारदार हथियार से गला काटकर की गई है हत्या।

बदायूँ:अलापुर। सखानू के तालाब में एक महिला की हत्या कर शव तालाब में फेंक दिया। शव पड़े होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची और शव को तालाब से बाहर निकालकर शिनाख्त का प्रयास किया। लेकिन शिनाख्त नही हो सही है। शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया गया है।
बताते चलें कि सखानू कस्बे में जगत रोड पर टंकी के पास एक पुराना तालाब है। नागरिकों ने बताया कि तालाब से तीन चार दिन से दुर्गंघ आ रही थी। शक होने पर मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने तालाब की तलाशी कराई तो बोरे में बंद एक महिला का शव निकला। पुलिस ने बताया कि किसी ने महिला की धारदार हथियार हत्या कर शव तालाब में फेंक दिया है। शव करीव दस दिन पुराना लग रहा है।पुलिस ने शव के शिनाख्त का काफी प्रयास किया लेकिन शिनाख़्त नही हो सकी। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया है
बताते चलें कि महिला का शव बरामद होने के बाद पुलिस ने जब शिनाख्त का प्रयास किया तो किसी ने शिनाख्त नही की। जबकि कस्बे में दबी जुबान चर्चा है कि जो लड़की करीब 10-12 दिन से लापता है उसी की यह लाश है। सूत्रों की माने तो अगर शव 12 दिन पूर्व लापता हुई युवती का है।
हत्या य ऑनर किलिंग, जांच में होगा खुलासा

बता दें कि जिस महिला का शव पुलिस को तालाब से बरामद हुआ है वह अविवाहित लग रही है। शव को लेकर आम नागरिकों में चर्चा है कि अब पुलिस जांच में पता चलेगा कि हत्या हुई है या फिर ऑनर किलिंग की घटना को अंजाम दिया गया है।

शकील बख्शी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: