एकेसी वर्ल्ड बजाज ने मनाया 32वां सड़क सुरक्षा सप्ताह

बदायूँ। बिसौली नगर के रामलीला मैदान में 32 वा राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा कार्यक्रम का आयोजन एकेसी वर्ल्ड बजाज ऑटो के तत्वधान में किया गया जिसमें समस्त वाहनों के मालिक चालक उपस्थित थे रमेश प्रजापति मुख्य अतिथि रहे।
एकेसी वर्ल्ड केजीएम जितेंद्र त्रिपाठी ने वीडियो का बुके देकर स्वागत किया तथा हरीश कुमार आर्य ने एक ऐकेसी वर्ल्ड के जीएम जितेन्द्र त्रिपाठी को बुक्के देकर स्वागत किया।
जितेन्द्र त्रिपाठी ने सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन के विषय में सभी को विस्तार से बताया।
रमेश प्रजापति ने वाहनों के डग्गामारी को रोकने एवं हेलमेट प्रयोग करने के साथ सड़क सुरक्षा के नियमों के बारे में जानकारी दी तथा चालकों को सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन करने की शपथ दिलाई। संचालन कर रहे योगेश श्रीवास्तव ने बताया कि प्रत्येक वाहन का बीमा होना अनिवार्य है वाहन चलाते समय शराब का सेवन नहीं करना चाहिए तथा मोबाइल का उपयोग भी नहीं करना चाहियें।
उन्होंने पीटीओ से कहा जो ई रिक्शा दंगामारी में चल रहे जिनका बीमा नहीं है वे लोगों की जिंदगियों के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं ऐसे बिना कागजात वाले वाहनों पर प्रतिबंध लगना चाहिये।
इस मौके पर योगेश ऑटो यूनियन सतपाल, दिनेश, धर्मेन्द्र, हरीश कुमार आर्य पंकज गुप्ता , राहुल वीरेंद्र सागर, अभिषेक दुबे आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: