अंत्येष्टि स्थल की जांच करने पहुंचे एडीपीआरओ को मिली निर्माण कार्य में अनियमिताएं - Latest News & Updates - Rohilkhand Prabhat News

अंत्येष्टि स्थल की जांच करने पहुंचे एडीपीआरओ को मिली निर्माण कार्य में अनियमिताएं

Spread the love

जहां निर्माण कार्य में पुरानी ईंटों का प्रयोग कर किया गया बड़ा घोटाला

बदायूँ/कुंवर गांव । सलारपुर ब्लाक क्षेत्र के ग्राम पंचायत बिनावर में पंचायत डिप्टी डायरेक्टर के निर्देश पर ग्रामीणों की शिकायत पर अंत्येष्टि स्थल की जांच करने पहुंचे एडीपीआरओ को मिली निर्माण कार्य में अनियमिताएं ।
आपको बता दें की गाजियाबाद में श्मशान भूमि में हुए हादसे को लेकर सभी अंत्येष्टि स्थलों की जांच चल रही है।
जिसमें आज दिन सोमवार को अचानक एडीपीआरओ सलारपुर की ग्राम पंचायत बिनावर में लगभग साढ़े चौबीस लाख से बना अंत्येष्टि स्थल की जांच करने पहुंच गए ।जहां ग्रामीणों की शिकायत पर एडीपीआरओ राजीव मौर्य ने श्मशान घाट में बनी सीढ़ी व दीवारों को हथौड़ा से तोड़कर जांच की जहां ठेकेदार ने उसमें घोटाला करते हुए पुरानी ईंटे लगाकर मिट्टी भरकर पलास्तर करवा दिया ।और घोटाला कर मोटा पैसा खपा लिया है । राजवीर मौर्य दीवार की लम्बाई नापकर बुनियाद खुदवा कर जांच की जो कि मानक के विपरीत पाई गई । जहां एडीपीआरओ राजवीर मौर्य ने बताया कि जेई ने बिना मौके पर पहुंचकर एमबी बना कर पास करके मोटा पैसा खपा लिया गया है ।जिसकी जांच चल रही जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ उचित कार्यवाही की जायेगी ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *