अशांति फैलाने की कोशिश की तो प्रसाशन सख्ती से आयेगा पेश : एसडीएम ।

पंचायती चुनाव व होली क त्यौहार को मद्देनजर रखते हुए लोगों को किया जागरूक ।

कुंवरगांव संवाददाता ।
बदायूँ/कुंवरगांव । थाना कुंवरगांव क्षेत्र में सीओ सिटी विनय द्विवेदी, एसडीएम लाल बहादुर ने क्षेत्र के गांवों में घूमकर पंचायती चुनाव आगामी महाशिवरात्रि व होली पर्व को मध्य नजर रखते हुए ग्रामीणों को जागरूक किया ।
जिसमें क्षेत्र के गांव बलिया, वाबट पहुंचकर, सिओ सिटी विनय कुमार द्विवेदी उपजिलाधिकारी लाल बहादुर ने गांव के प्राथमिक विद्यालय में पंचायत लगाकर लोगों को आगामी पंचायत चुनाव के वारे में समझाया कि वह चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार से दंगा फसाद न करें, शांति व्यवस्था बनाए रखें । शांति पूर्वक चुनाव करें । अगर कोई व्यक्ति किसी प्रकार का दंगा फसाद करता है तो उसे किसी कीमत पर बख्सा नहीं जाएगा। उसके खिलाफ कठोर से कठोर कार्यवाही की जायेगी । वहीं उप जिलाधिकारी ने बताया कि आगामी महाशिवरात्रि व होली का त्योहार आपस में सभी मिलजुल कर मनाये किसी प्रकार की अशांति न फैलाएं । अगर कोई व्यक्ति अशांति फैलाने की कोशिश करता है तो प्रसाशन उसके खिलाफ सख्ती से पेस आएगा । प्रत्येक गांव में चौकीदार को जागरूक कर जिम्मेदारी सौंपी गई है कि गांव में चुनाव को लेकर किसी प्रकार अशांति फैला रहा है तो थाना पुलिस को सीयूजी नंबर व सिओ सिटी को तत्काल अवगत कराएं उसके साथ कठोर कार्यवाही की जायेगी ।
इस अवसर पर सीओ सिटी विनय कुमार द्ववेदी, उप जिलाधिकारी लाल बहादुर, थाना प्रभारी रविकरन सिंह व समस्त थाना स्टाप मौजूद रहा ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: