भाजपा ने आजतक नहीं निकाली अल्पसंख्यको के लिए कोई भी योजना..अफसर अली खान

बदायूँ। जुमलेबाजी करने बाली भाजपा सरकार अल्पसंख्यको को रिझाने का काम कर रही है अल्पसंख्यको के लियें आज तक नहीं निकाली कोई योजना और नहीं कोई कोई विकास किया है।
यह बिचार अल्पसंख्यक सभा उत्तर प्रदेश के बरिष्ठ उपाध्यक्ष अफसर अली खान ने प्रेस को जारी किये प्रेसनोट में व्यक्त किये हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ जुमलेबाजी करती रहती है उसने आजतक कोई खास विकास नहीं किया है और वह विकास के नाम पर ज़ीरो है। श्री खान का कहना है कि केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकारे केबल अल्पसंख्यको को रिझाने का तो प्रयास कर रही है लेकिन इन सरकारों ने आज तक अल्पसंख्यको के लिए कोई भी योजना नही निकाली है और किसी भी बेरोजगार अल्पसंख्यक को नौकरी नही दी और न ही किसी अल्पसंख्यक़ को कोई आवास दिया है। सबका साथ सबका विकास का नारा देने बाली भाजपा सरकारे अल्पसंख्यक विरोधी सरकारें हैं।
उन्होंने कहा अल्पसंख्यको को रिझाने के लिए भाजपा सरकारों की ओर से दरगाहों व मज़ारों पर चादरे तो चढ़ाई जा रही है लेकिन उनका अल्पसंख्यको के साथ भेद भाव जारी है और उन्हें दुश्मनों की नज़र से देखा जा रहा है। उन्होंने कहा भाजपा जब तक अपना नज़रिया नही बदलेगी तब तक अल्पसंख्यको को रिझाना फ़िज़ूल की बात है। भाजपा सरकार अपनी फालतू की जुमले बाजी करना बंद कर दे। सब लोग उसकी इस फालतू जुमले बाजी को बखूबी समझ चुके हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: