हर्षोल्लास के साथ मनाया गया जयंत चौधरी का 43 वां जन्मदिन

बदायूँ:-राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय चौधरी जयंत सिंह का 43 बा जन्मदिन राष्ट्रीय लोकदल के कार्यालय मो० गांधी नगर बदायूँ पर सादगी और साधारण तरीके से मनाया गया तथा उनके दीर्घ आयु होने की कामना की सभी ने जिलाध्यक्ष जितेन्द्र सिंह यादव के नेतृत्व में पार्टी कार्यालय पहूँचकर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर युवा हृदय सम्राट चौधरी जयंत सिंह के जन्मदिन को मनाया सभी उपस्थित लोगों ने माननीय अध्यक्ष जी को फोन से बात करके शुभकामनाएं दी ।
राष्ट्रीय लोकदल के जिलाध्यक्ष जितेन्द्र सिंह यादव एडवोकेट ने कहा कि आज हमारे युवा नेता मा० चौधरी जयंत सिंह का जन्मदिन है मा० जयंत हमारे पूर्व प्रधानमंत्री व किसानों के मसीहा स्व०चौधरी चरण सिंह की विरासत को आगे बढाते हुए हमेशा मजदूर गरीब किसान छात्र नौजवान, महिला वर्ग के हित की बात करते हैं चौधरी जयंत युवाओं के नेता है , हमे गर्व है हमें चौधरी जयंत सिंह जैसे अच्छी विचार धारा बाले युवा किसान हितैषी नेता का नेतृत्व मिला है ।
युवा राष्ट्रीय लोकदल के जिलाध्यक्ष योगेश यादव ने कहा कि आज के दिन 27 दिसंबर को माननीय चौधरी जयंत का जन्म हुआ वह देश के सबसे बडे किसानों के मसीहा व पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह के पौत्र है चौधरी जयंत हमारे व युवा पीढी के लोकप्रिय नेता हैं चौधरी जयंत जी का आज 43 बा जन्मदिन है जंयत चौधरी जब सांसद थे तब उन्होंने सबसे ज्यादा युवाओं की समस्याओं व मुद्दों को संसद मे उठाया वह हमेशा युवा वर्ग के हित की बात करते हैं।
बैठक को सम्बोधित करते हुए रालोद के जिला संगठन महासचिव जलज यादव ने कहा कि आज देश मे युवाओं व किसानों, छात्रो के हित की बात उठाने वाला संसद मे कोई नेता नहीं है जब चौधरी जयंत मथुरा लोकसभा का प्रतिनिधित्व करते थे तब संसद मे हमेशा किसानों नौजवानों छात्रो व महिलाओं की आवाज बनने का काम किया जयंत असली किसान नौजवानों के नेता है ।
जिला महासचिव डाॅ हरिनंदन सिंह पटेल व छात्र सभा जिलाध्यक्ष चौधरी प्रमोद यादव ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष व हमारे नेता मा० चौधरी जयंत एक अच्छे और ईमानदार छवि के नेता है आज भी वह युवाओं की पहली पसंद है हमें गर्व है हम ऐसे अच्छे, योग्य, ईमानदार नेता के नेतृत्व में राजनीतिक भागीदारी कर रहे हैं। इस मौके पर सभी लोगों ने एक दूसरे को केक खिला कर खुशी साझा की।
इस मौके पर अनिल यादव, रामलखन सिंह, विशेष यादव , विपिन यादव आदि लोग मौजूद रहे ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: