निवर्तमान ब्लॉक प्रमुख के ससुर और देवर समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज, तीन घायल - Latest News & Updates - Rohilkhand Prabhat News

निवर्तमान ब्लॉक प्रमुख के ससुर और देवर समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज, तीन घायल

Spread the love

घर मे घुसकर मारपीट और तोड़फोड़ समेत जानलेवा हमले की धाराओं में दर्ज हुआ मामला
अलापुर। बीती देर रात म्याऊं की निवर्तमान ब्लॉक प्रमुख के ससुर और देवर समेत चार के खिलाफ घर मे घुसकर मारपीट, तोड़फोड़ करने समेत जानलेवा हमले की धाराओं में ममल दर्ज किया गया है। मामले में पीड़ित पक्ष के तीन लोग घायल हुए हैं।
बताते चलें कि बीती रात क्षेत्र के गांव नवादा निबासी पुष्पा पत्नी गजेंद्र का आरोप है कि म्याऊं की निवर्तमान ब्लाक प्रमुख संगीता के ससुर नेत्रपाल और देवर संजीव, दुष्यंत व एक अज्ञात व्यक्ति उसके तहेरे ससुर होरीलाल के साथ मारपीट कर रहे थे। जिसका बीच बचाव करने उसके पति गजेंद्र और भाई अरबिंद गए थे। होरीलाल को चोट लगने पर वह थाने चले गए। इसके बाद आरोपी देर रात करीब ग्यारह बजे उसके घर घुस आए और गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। साथ ही घर मे तोड़फोड़ की। आरोप है जब उसके परिजनों ने इसका विरोध किया तो जान से मारने की नियत से उसके परिजनों के ऊपर जान से मारने की नियत से फायर किया जिसमें उसके परिजन बाल बाल बच गए। घटना में पीड़िता के पति और भाई को चोटें आईं हैं। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने चार के खिलाफ घर मे घुसकर मारपीट करने, तोड़फोड़ करने और जान से मारने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर ओपी गौतम ने बताया कि घायलों का मेडिकल कराया गया। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

शकील बख्शी अलापुर


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *