बूथो के साथ ब्लॉको में भी होना जरूरी है पार्टी की मासिक बैठक..सुरेश सिंह राठौर

बदायूँ। काग्रेस की मासिक बैठक में चुनाव की रणनीति पर चर्चा कर कांग्रेस को बूथ स्तर पर मजबूत करने पर जोर दिया गया ताकि 2022 में कांग्रेस सत्ता में वापसी कर सके।
जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ओमकार सिंह ने कहा कि 2022 के चुनाव में बहुत ज्यादा समय नहीं रह गया है ऐसे में कांग्रेस को मजबूत करने की जरूरत है कहा लोगों का बीजेपी से मोहभंग हो चुका है. ऐसे में प्रदेश की जनता कांग्रेस की ओर देख रही है।
सुरेश सिंह राठौर एडवोकेट ने कहा आगामी चुनाव में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए बूथ स्तर पर लोगों को जोड़ने के लियें युद्ध स्तर पर काम किया जाएगा जिसके लिए कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता बैठक कर रणनीति बना रहे हैं। साथ ही बूथो के साथ साथ ब्लॉको में भी हर महीने की मासिक बैठक का होना अनिवार्य कर दिया गया है। मासिक बैठक से कांग्रेस को मजबूती मिलेगी।
इनके अलावा डॉक्टर सुशीला कोरी , आतिफ खान, एडवोकेट सोमेंद्र यादव, महेश शर्मा, जयराम जाटव ने भी अपने विचार रखकर संगठन को मजबूती बनाने पर जोर दिया। संचालन एडवोकेट धर्मवीर सिंह ने किया।
इस मौके पर राजकिशोर, बाबू चौधरी, रफत अली खान, ब्रजभूषण सिंह गुर्जर, नरेंद्र सिंह, ओमेंद्र पाल, ओमवीर शाक्य, अफ़ज़ाल, बसंत कुमार पाल, जमीर अहमद, किशनवीर, शिशुपाल सिंह, अमर सिंह, उमेन्द्र, संजीव यादव, देवेंद्र सिंह चौहान, अरबाज़ रज़ी, यशब, करतार सिंह गुर्जर, रामवीर सिंह, साजिद खान, कौसर अली, मुस्लिम खान, शफी अहमद आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: