बृहद गौशाला संचालक की कार को पीछे से तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, बाल बाल बचे गौशाला संचालक । - Latest News & Updates - Rohilkhand Prabhat News

बृहद गौशाला संचालक की कार को पीछे से तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, बाल बाल बचे गौशाला संचालक ।

Spread the love

बृहद गौशाला संचालक की कार को पीछे से तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, बाल बाल बचे गौशाला संचालक ।

कुंवर गांव । थाना बिनावर क्षेत्र के बरेली बदायूं हाईवे पर रफियाबाद बृहद गौशाला संचालक की कार को पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने जबरदस्त टक्कर मार दी । जिसमें बैठे गौशाला संचालक बाल-बाल बचे। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।
हादसा रविवार सुबह का है जहां बिनावर थाना क्षेत्र के गांव रफियाबाद बृहद गौशाला संचालक अवधेश कुमार गोला पुत्र श्री नाथूराम निवासी रमजानपुर थाना कादरचौक अपनी कार से बरेली की तरफ से बदायूं की ओर जा रहे थे। तब ही पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने गौशाला संचालक की कार को जबरदस्त टक्कर मार दी और धमकाते हुए कार चालक फरार हो गए हादसा इतना जबरदस्त था कि पीछे से टक्कर लगते ही गौशाला संचालक की कार आगे चल रही गाड़ी से जा टकराई जिसमें उनकी गाड़ी दोनों तरफ से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और गौशाला संचालक बाल बाल बच गए। गौशाला संचालक ने थाने में तहरीर देते हुए आरोप लगाया है की पीछे से नीले रंग की बोलेरो कार पीछा करती हुई आ रही थी । जिसमें बैठे लोगों ने उन्हें जान से मारने की नियत से गाड़ी में जबरदस्त टक्कर मार दी और धमकी देते हुए कार चालक फरार हो गए गौशाला संचालक जब तक कुछ समझ पाते तब तक कार में बैठे चार लोग तेजी से फरार हो गए। जहां उन्होंने थाना पुलिस से एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। गौशाला संचालक अवधेश ने बताया है कि उन्होंने अभी हाल ही में 25 फरवरी को गौशाला का चार्ज संभाला है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *