हरीश शाक्य ने बांस बरौलिया में चौपाल लगाई ।

हरीश शाक्य ने बांस बरौलिया क्षेत्र में चौपाल करके ग्रामीणों को गिनाई मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियां ।

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य ने बांस बरौलिया जिला पंचायत वार्ड के ग्राम पंचायत रामपुर टांडा, कटिन्ना और सुंदरनगर में चौपाल आयोजित हुई जिसमें बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहे।

पूर्व जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य ने संबोधित करते हुए कहा की मोदी सरकार और योगी सरकार लगातार विकास के लिए निरंतर संकल्पित है मोदी सरकार की अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं से देश और प्रदेश की जनता लाभान्वित हो रही है। मोदी सरकार ने किसान सम्मान निधि देकर उनके चेहरे पर खुशहाली लाने का काम किया है। उज्जवला गैस योजना से प्रत्येक घर में गैस चूल्हा पहुंचाने का काम किया है। आजादी के बाद जो गांव बिजली से अछूते थे उन गांव में बिजली पहुंचाकर नि:शुल्क बिजली कनेक्शन देने का भी काम किया।
योगी सरकार प्रदेश के चौमुखी विकास के लिए लगातार प्रयासरत है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने प्रत्येक क्षेत्र में उत्तर प्रदेश को देश में नंबर एक पर लाने का काम किया है।
ग्राम चौपाल में मोदी सरकार और योगी सरकार की लोक कल्याणकारी उपलब्धियों के पत्रक भी बांटे ।

इस मौके पर वार्ड प्रभारी अंकित मौर्य संयोजक पीयूष शाक्य भाजपा नेता शैलेंद्र शर्मा मोहित गुप्ता शेखर सक्सेना राहुल माहेश्वरी अमित मिश्रा धर्मेंद्र शाक्य क्रांति मौर्य सहित तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: