क्षेत्र में हुई चोरियों का खुलासा नहीं कर सकी थाना पुलिस

एक माह बाद भी चोरी का खुलासा नहीं कर सकी पुलिस

बदायूँ ब्यूरो की रिपोर्ट

कुंवर गांव‌ ‌।थाना क्षेत्र में चोरों का गिरोह सक्रिय हो गया है जिसने पिछले वृहस्पतिवार की आधी रात को क्षेत्र के गांव कासिमपुर में एक घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दे डाला । जहां गिरोह ने घर में घुसकर अलमारी में रखे सोने चांदी के आभूषण व 20 हजार रुपए पार लिए घटना की तहरीर पीड़ित द्वारा थाने में दी गई लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई।

घटना वृहस्पतिवार रात लगभग दो बजे की थी जहां कासिमपुर निवासी शिशुपाल पुत्र दुर्जन सिंह अपने परिवार के साथ छत पर सो रहे थे और उनका लड़का महताब नीचे एक कमरे में सो रहा था तभी लगभग आधा दर्जन कच्छा बनियान धारी गिरोह घर में घुस आया और कमरे रखी सेफ अलमारी में रखे सोने चांदी के आभूषण व बीस हजार नगदी सहित लगभग डेढ़ लाख रुपए का माल पार कर लिया गिरोह ने कमरे में सो रहे महताब के कमरे की बाहर से कुंडी लगा दी जब आहट होने पर परिवार वाले जाग गये तभी गिरोह वहां से भाग गया ।जिसकी सूचना परिवार वालों ने रात में ही 112 पुलिस व थाना पुलिस को दे रात में थाना पुलिस व 112 पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी भुक्तभोगी ने चोरी की घटना की तहरीर थाने में दी है पुलिस मामले की जांच कर रही है ‌।

उधर थाना क्षेत्र के गांव चकोलर में भी बालकराम के घर में घुसकर एक माह पहले भी चोरों ने पांच तोला सोने के आभूषण व डेढ़ किलो चांदी सहित बीस किलो मैंथा तेल चोरी कर लिया जिसके बाद पुलिस ने घटना को ठंडे बस्ते में डाल जिसमें कई संदिग्ध लोगों को पकड़ छोड़ भी दिया गया । जिसकी जांच करने गांव में सीओ सिटी चंद्रपाल सिंह भी गए थे लेकिन भुक्तभोगी थाने के चक्कर ही लगाते रहे लेकिन पुलिस चोरी खुलासा अभी तक नहीं कर सकी है जिसके बाद चोरों ने एक माह बाद फिर एक घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया अब यह चोरों का गैंग कच्छा बनियान में देखा गया है ।अब कुंवर गांव क्षेत्र में चोरी की घटनाओं का ग्राफ बढ़ता दिखाई दे रहा है लेकिन पुलिस खुलासा करने में नाकाम साबित होती दिखाई दे रही है ।

इस संबंध प्रभारी थानाध्यक्ष का कहना है कि कुछ संदिग्धों की सीडीआर निकलवाई गई है पुलिस जांच कर रही है । जल्द खुलासा कर दिया जाएगा ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: