दबंग ने दिव्यांग महिला का ढहा दिया मकान वीडियो हुआ वायरल

दिव्यांग विधवा महिला दर दर की ठोंकरें खाने को मजबूर

बदायूँ के विकास खण्ड जगत के गांव खेड़ा बुजुर्ग के मजरा नादे गौटिया की रहने बाली एक महिला का है। जो अपने छोटे छोटे मासूम बच्चों के साथ ईंटों से चुनी हुई दिवालों पर पन्नी तान कर रह रही है। जलीसा ने बताया आज से करीब बीस बर्ष पहले उसके नाम एक जमीन का सरकारी पट्टा आबंटित हुआ था। जिस पर इंदिरा आवास भी मिल गया था। वह खुशी खुशी अपने घर में रह रही थी। समय बीतता गया और एक दिन तेज बरसात में मकान गिर गया और मजबूरन पन्नी डालना पढा़, उसने बताया की पति के मृत्यू के बाद तो उसकी हालत और बद से बद्तर हो गयी। मौजूदा समय में वह लोगों के कपड़े, बर्तन धोकर गुजारा करती है। जब कहीं काम नहीं मिलता तो उसे भीख मांगकर ही गुजारा करना पड़ता है।
जलीसा पर कुदरत की मार पड़ने के साथ गांव का एक दबंग उसके मकान की दीवारों को दबंगई के बल पर गिरा देता है। जिसकी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। वायरल वीडियो के अनुसार दबंग उसके मकान को तोड़ता नजर आ रहा है। और जलीसा के मना करने के बाद भी दबंग की दबंगई रुकने का नाम ही नहीं ले रही ।
महिला ने बताया की वह उक्त प्रकरण में स्थानीय पुलिस, लेखपाल व एसडीएम से भी मिली पर उसकी समस्या का समाधान आज तक नहीं कराया गया।
वहीं दबंग महिला के मकान को तोड़कर उसे बेसहारा करने पर तुला हुआ है। महिला ने समस्या से निजात दिलाने की मांग डीएम से की है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: