पुलिस ने किया फ़र्जी लूट का खुलासा,नगदी व दोस्त के साथ फाइनेंस कर्मी गिरफ्तार - Latest News & Updates - Rohilkhand Prabhat News

पुलिस ने किया फ़र्जी लूट का खुलासा,नगदी व दोस्त के साथ फाइनेंस कर्मी गिरफ्तार

Spread the love

*अफजल अज़ीज़ खान*

बदायूँ। फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ने ही किया था दोस्त के साथ मिलकर लूट का ड्रामा पुलिस ने किया लूट का खुलासा कर्मचारी व दोस्त को लूट की छह लाख अठारह हजार रुपये की नकदी के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
जानकारी के मुताबिक थाना मूसाझाग के अंतर्गत गांव किसरूआ निवासी फाइनेंस कंपनी के कर्मी अश्विनी कुमार ने दस मार्च की रात पुलिस को सूचना दी थी कि दहेमी गांव के पास मुरादाबाद  फर्रुखाबाद हाईवे पर बदमाशों ने उसके साथ लूटपाट की जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वह वहां रोड किनारे बेहोशी की हालत में पड़ा था साथ ही उसकी बाइक भी क्षतिग्रस्त थी। पुलिस ने उसको उपचार के लियें जिला अस्पताल में भर्ती भी कराया था। उसने बताया कि वह फाइनेंस कंपनी के छह लाख से ज्यादा रुपये लेकर जा रहा था कि रास्ते में बदमाशों ने चलती बाइक पर प्रहार कर उसके पास से नकदी लूट ली। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद घटना की छानबीन करना शुरू कर दी।
एसएसपी संकल्प शर्मा के निर्देश पर स्वॉट व सर्विलांस टीम ने संदेह के आधार पर बारह पत्थर स्थित वन विभाग के जंगल से अश्विनी और उसके साथी धीरेंद्र कुमार यादव निवासी किसरूआ को हिरासत में लेकर जब सख्ती से पूछताछ की तो हिरासत में लिये गये फाइनेंस कर्मी ने कुबूल करते हुये बताया कि कंपनी के रुपये हड़पने को उसने अपने साथी धीरेंद्र के साथ मिलकर यह ड्रामा किया था साथ ही कंपनी की रुपये जमा करने वाली मशीन को उसने गांव के पास तालाब में छिपा दिया था पुलिस ने अश्विनी के पास से चार लाख रुपये और साथी धीरेंद्र के पास से दो लाख 18 हजार रुपये बरामद किये साथ ही तलाशी लेने पर दोनों के पास से अवैध असलाह भी बरामद हुये हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ धोखाधड़ी और पुलिस को गुमराह करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दोनो को जेल भेज दिया गया है। वर्कआउट करने वाली टीम को पुरस्कृत किया जाएगा।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *