शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन के खिलाफ Fir की मांग। - Latest News & Updates - Rohilkhand Prabhat News

शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन के खिलाफ Fir की मांग।

Spread the love

शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी के विवादित बयान के खिलाफ अल्पसंख्यक सभा उत्तर प्रदेश के बैनर तले एफ आई आर की मांग को लेकर महामहिम राष्ट्रपति महोदय भारत सरकार के नाम एक ज्ञापन जिलाधिकारी बदायूं को प्रेषित किया गया।

आज अल्पसंख्यक सभा उत्तर प्रदेश के प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अफसर अली खान के नेतृत्व में शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी द्वारा कुराने पाक की आयतों के संबंध में दिए गए विवादित बयान के खिलाफ एफ आई आर करने की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन जिलाधिकारी बदायूं को दिया गया ।

ज्ञापन में कहा गया है कि शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी द्वारा कुरान की आयतों को हटाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में जो याचिका दायर की गई है जो पूरी तरह से असंवैधानिक है जिससे पूरे देश के मुसलमान को ठेस पहुंची है। ज्ञापन में यह भी कहा गया है कि भारत देश विभिन्न धर्मों का देश है जहां सभी धर्मों के लोग अपने अपने ग्रंथों को मानते हैं और उनका सम्मान करते हैं वहीं दूसरी ओर वसीम रिजवी जैसे व्यक्ति समाज के लिए विवादित ब्यान देकर देश की शांति को बिगाड़ना चाहते हैं । ज्ञापन में देश के राष्ट्रपति से निवेदन किया गया है। कि वसीम रिजवी के विरुद्ध f.i.r करा कर सख्त कार्रवाई की जाए ताकि भविष्य में कोई भी व्यक्ति धर्म या धार्मिक किताबों के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी ना कर सके।

अल्पसंख्यक सभा उत्तर प्रदेश द्वारा राष्ट्रपति के नाम जिलाधिकारी द्वारा दिए गए ज्ञापन से पहले कैंप कार्यालय पर एक बैठक का भी आयोजन किया गया जिसमें प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अफसर अली खान ने कहा वसीम रिजवी एक मानसिक रोगी है जो आये दिन विवादित बयान देकर सुर्खियों में रहना चाहता है वसीम रिजवी अपना मानसिक संतुलन खो चुका है इसलिए सरकार को चाहिए कि उसको पागल खाने भेजा जाए ताकि वहां उसका उपचार हो सके और और ऐसे व्यक्ति के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई भी होनी चाहिए ताकि भविष्य में कोई भी व्यक्ति ऐसा विवादित बताएं न दे सके।

इस अवसर पर प्रदेश सचिव सलीम खान कादरी, जिलाध्यक्ष अध्यक्ष सद्दाम कुरेशी ,नगर अध्यक्ष विकार उद्दीन ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

इस अवसर पर फहीम हुसैन , हस्सान खान ,सनी, मोहम्मद करीम ,अकील, रफीक अहमद, मोहम्मद करीम , अब्दुल रहमान बरकाती इकबाल खान आदि मौजूद रहे।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *