दास कालेज को हरा कर फाइनल में पहुंची गिन्दो देवी की टीम - Latest News & Updates - Rohilkhand Prabhat News

दास कालेज को हरा कर फाइनल में पहुंची गिन्दो देवी की टीम

Spread the love

बदायूँ। राजकीय महाविद्यालय में अंतर महाविद्यालय महिला क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। उद्घाटन मैच में नेहरू मेमोरियल शिवनारायण दास महाविद्यालय को पराजित कर गिन्दो देवी महिला महाविद्यालय की टीम फाइनल में पहुंची। जबकि दूसरे सेमीफाइनल में राजकीय महाविद्यालय ने शानदार तरीके से राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय बिसौली को पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया।
उदघाटन मैच में गिन्दो देवी महिला महाविद्यालय की टीम की कप्तान श्वेता सिंह ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया।सलामी बल्लेबाज कु महिमा ने दास कॉलेज की दिशाहीन गेंदबाजी का पूरा फायदा उठाते हुए जमकर रन बनायें। ओपनर खिलाड़ी महिमा ने जोरदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 87 रन की पारी खेलते हुए निर्धारित 10 ओवरों में 138 रन का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया जिसके जवाब में दास कॉलेज की टीम ने 138 रन का लक्ष्य का पीछा करते हुए मात्र 49 रन पर ऑल आउट हो गई।
प्रतियोगिता का उद्घाटन मुख्य अतिथि राजकीय महाविद्यालय बिसौली की प्राचार्य डॉ सपना भारती ने किया। मेजबान महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ परवेज शमीम के साथ बिसौली के क्रीड़ा प्रभारी डॉक्टर हुकुम सिंह गिन्दो देवी महाविद्यालय की डॉ सोनी मौर्य दास कॉलेज के डॉ आशीष गुप्ता एवं डॉ आर के शर्मा ने खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त किया। सभी विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया। इस मौके पर तमाम लोग मौजूद रहे।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *