दिल्ली आंदोलन को किसी भी कीमत पर कमजोर नहीं होने दिया जायेगा - Latest News & Updates - Rohilkhand Prabhat News

दिल्ली आंदोलन को किसी भी कीमत पर कमजोर नहीं होने दिया जायेगा

Spread the love

बदायूँ। भारतीय किसान यूनियन के कैंप कार्यालय चित्रांश नगर में मासिक बैठक में केंद्र व प्रदेश सरकार पर कड़े प्रहार किए गये। भारतीय किसान यूनियन के मंडल प्रवक्ता राजेश कुमार सक्सेना ने कहां देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। वह कृषि बिलों को किसान हित में बताने के लिए तरह-तरह के षड्यंत्र रच रहे हैं और किसानों को बदनाम करने के लिए तरह-तरह की योजनाएं बना रहे हैं।
उन्होंने कहा यह लोग किसानों को गुलाम बनाने वाली और देश को नीलाम करने वाली कानूनों को लागू करके क्या देश का भला करना चाहते हैं।उन्होंने पूंजीपतियों से मोटी रकम लेकर पहले ही सौदा कर दिया था। इनकी सारी पोलखुल चुकी है देश की जनता के सामने इनका असली चेहरा आ गया है।
उपाध्यक्ष सतीश चंद्र साहू ने कहा मासिक पंचायत में यह तय किया गया है कि दिल्ली का आंदोलन किसी भी कीमत पर कमजोर नहीं होने दिया जाएगा इसके लिए हम जत्थेदार ओंर तैयार कर रहे हैं। बदायूँ से दिल्ली के लिए हर रोज जत्था जाएगा।
जिला सचिव सत्यवीर सिंह यादव ने कहा किसानों के साथ जिस तरह प्रधानमंत्री जी ने अपमान किया है उसे किसान भुला नहीं पाएंगे। कहा जो हाल पंजाब में हुआ उससे ज्यादा बत्तर उत्तर प्रदेश के पंचायती चुनाव में दिया जाएगा।
इस मौके पर जिला प्रचार मंत्री कल्लन मियां , ठाकुर अजय पाल सिंह , वीरेंद्र पाली महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष नसरीन बेगम , सुरेश दीवान , आरिफ गाजी , पप्पू शैफो, रामा शंकरधार , झाझन सिंह , अमरपाल सिंह यादव , महेंद्र सिंह पटेल आदि लोग मौजूद रहे।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *