*मजदूरी करने गया युवक लापता डीएम से लगाई गुहार*

बदायूँ। उसावां क्षेत्र से हैदराबाद तेलंगाना मजदूरी करने गया युवक लापता हो गया है जानकारी नहीं मिलने पर परिजनों में बडी बेचैनी बनी हुई है।
जानकारी के मुताबिक उसावां थाना क्षेत्र के गांव पचदियोरा दीवाननगर निवासी सचिन पुत्र रैबारी अपने गाँव के साथियों के साथ कपास की फैक्ट्री में 15 हजार रुपये प्रतिमाह पर मजदूरी का काम करने के लिए हैदराबाद तेलंगाना गया था जहां से वह लापता हो गया है।
परिजनो ने जिलाधिकारी दीपा रंजन को प्रार्थना पत्र  दिया है। जिसमे कहा गया है कि ठेकेदार सोनू , करन, संजीव, के साथ हमारे पुत्र सचिन को भी कपास की फैक्ट्री में मजदूरी करने ले गए थे। जबकि इसमें से सोनू,करन, और संजीव तीनो हैदराबाद तेलंगाना से अपने घर वापस आ गए। लेकिन हमारा पुत्र सचिन पुत्र रैबारी नहीं आया है और उसका कोई पता नही चला परिजनों उनकी तलाश करने के लिए उनके साथियों से जानकारी करना शुरू कर दी  जिसका अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। परिजनों ने डीएम से तलाशने के लिए मद्द की गुहार लगाई। लापता हुये सचिन के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। अनहोनी को लेकर परिजनों और रिश्तेदारों का रो-रोकर बुरा हाल है। डीएम ने लोगों को हर संभव मद्द का भरोसा दिलाया है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: