लोगो की समस्याओं का समय से करते रहे समाधान अफवाहों पर ध्यान न दें लोग..एसएसपी

एसएसपी ने किया थाने का निरीक्षण पायी कमियों को ठीक कराने के दिये निर्देश

बदायूँ। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने थाना कुवरगॉव का वार्षिक निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान थानाध्यक्ष रवि करन सिंह व दिवसाधिकारी उपनिरीक्षक हरि मोहन सिंह थाना कार्यालय पर उपस्थित मिले कार्यलेख जीडी पर तेजराम सिंह, सीसीटीएनएस पर ऋषिराज सिंह व महिला हेल्पडेस्क पर महिला आरक्षी मौहर श्री व कुसुमा देवी भी मौजूद थे व पहरे पर कांस्टेबल मोनू भी सतर्क मिले।
सर्वप्रथम वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा सलामी गार्द ली गयी तत्पश्चात समस्त थाना परिसर का भ्रमण करते हुए पायी गयी कमियों को ठीक कराये जाने के निर्देश दिये।
उन्होंने थाना कार्यालय के अपराध रजिस्टर, त्यौहार रजिस्टर, चुनाव रजिस्टर, धार्मिक स्थल रजिस्टर, साम्प्रदायिक रजिस्टर आदि का निरीक्षण करते हुए थाने पर चल रही लम्बित विवेचनाओं के सम्बन्ध में भी जानकारी ली साथ ही थाने के समस्त आवास बैरक मैस का भी निरीक्षण कर वहां साफ सफाई के लिये निर्देशित किया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने थाने पर चल रही लम्बित विवेचनाओं के सम्बन्ध में जानकारी लेते हुये नकबजनी, चोरी, लूट, डकैती, हत्या एवं महिला सम्बन्धी अपराध की घटनाओं का शीघ्र अनावरण करते हुए प्रकाश में आये अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने के निर्देश दिये।
साथ ही थाना क्षेत्र में पुलिस की सक्रियता बढ़ाने एवं नियमित रूप से रात्रि गश्त करने आम जनता से अच्छा व्यवहार करने व प्रत्येक तहरीर अथवा सूचना पर उचित कार्यवाही करने के निर्देश दिये। कहा लोगो की समस्याओं का समाधान करते रहे और लोगो को बताते रहे कि अफवाहों पर ध्यान नहीं दें।

Leave a Reply

%d bloggers like this: