ट्रक की टक्कर से महिला घायल, दोनों टांगें कटी।

ओवरलोड बजरी भरे ट्रक ने बाइक सवार महिला को मारी जबरदस्त टक्कर महिला की दोनों टांगें कटी।

कुंवरगांव । थाना कुंवरगांव क्षेत्र के वजीरगंज कुंवरगांव मार्ग पर गांव कसेर के पास एक बजरी भरे ओवरलोड ट्रक ने बाइक सवार महिला को जबरदस्त टक्कर मार दी जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई । मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है
घटना बुधवार शाम लगभग साढ़े चार बजे की है जहां तारावती पत्नी प्रेमपाल उम्र 55 वर्ष निवासी ग्राम कसेर थाना कुंवर गांव यह अपने लड़के राजेश व पुत्रवधू के साथ बाइक पर सवार होकर बजीरगंज से लौट रही थी । तभी पीछे से आ रहे बजरी भरे ओवरलोड ट्रक ने बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी जिससे तारावती के दोनों पैर कट गए । उसी दौरान उधर से पॉइंट निकल रही पीआरवी 1294 ने थाना पुलिस व परिवार वालों को सूचना दी मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी रविकरन सिंह ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर घायल महिला को किसी निजी वाहन से जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां ट्रक चालक मौके से फरार हो गया । प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की हादसे में महिला के दोनों पैर कट गए जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है ।
पुलिस के मुताबिक एक ट्रक ओवरलोड बजरी लादकर कुंवर स्थित दुकान पर कैलाश पंडित के यहां बजरी उतारने जा रहा था

इस संबंध में थाना प्रभारी रविकरन सिंह का कहना है कि एक ने बाइक सवार महिला को टक्कर मार दी जिसमें महिला घायल हो गई ट्रक को कब्जे में ले लिया है । चालक की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: