सपा विधायक ओमकार सिंह यादव ने पूरे विधानसभा क्षेत्र में हो रही बिजली की भारी किल्लत को लेकर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार सहसवान के माध्यम से दिया ।

सहसवान, (बदायूं)। समाजवादी विधायक ओमकार सिंह यादव ने पूरे विधानसभा क्षेत्र की जनता हो रही बिजली की भारी किल्लत को लेकर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार सहसवान के माध्यम से दिया ।
सहसवान से समाजवादी पार्टी के विधायक ओमकार सिंह यादव ने बिजली के ज्वलंत मुद्दे को उठाते हुए कहा कि आपका ध्यान 113 विधानसभा क्षेत्र सहसवान की माननीय ज्वलंत समस्याओं की ओर आकृष्ट करते हुए कहना चाहूंगा। कि हमारी विधानसभा में की गई घोर अनिमितताएं बिजली का समय पर न आना, किसानों की फसल सूखकर चौपट हो जाना । बिजली घरों पर पर्याप्त बिजली नहीं देना ।
सहसवान से विधायक ओमकार सिंह ने कहा है कि मेरे द्वारा बार बार शासन को लिखित में अवगत कराया गया है, प्रश्न काल में भी इस मुद्दे को विधानसभा में उठाया है । इसके बावजूद भी सरकार ने सहसवान विधानसभा क्षेत्र में बिजली की समस्या की ओर ध्यान नहीं दिया गया है। सहसवान विधायक ने कहा है कि कोविड-19 की मार से पीड़ित दैनिक मजदूर झुग्गी झोपड़ी में बसर कर रहे रिक्शा चालक, सब्जी बेचने वाले लोग अपने बच्चों की देखभाल तो क्या, उनका पेट तक नहीं भर पा रहे हैं। ऐसी हालत को देखते हुए आपकी सरकार से निम्न समस्याओं के समाधान हेतु निवेदन किया जाता है कि बिजलीघर नाधा, जरीफनगर, दहगवां, सहसवान, खितौरा, उघेती, रियोनाई, इस्लामनगर तथा मुजरिया प्रत्येक अतिशीघ्र 40 केबीए की अतिरिक्त शक्ति प्रदान की जाये ।
पूरे विधानसभा क्षेत्र की जर्जर लाईनों को बदला जाये, गेहूँ खरीद में बेईमान बिचौलियों व बिजली चोर कर्मचारियों पर प्रतिबंध लगाया जाये ।
किसानों का गेहूं का बकाया भुगतान अतिशीघ्र कराया जाये ।
बिजली नहीं आने से किसानों की सूखी हुई फसलों को देखते हुए ट्यूवेल का बिजली बिल तुरंत माफ किया जाये ।
ज्ञापन देने वालों में नवाब सिंह यादव, मजाहिर अली, चन्द्रकेश यादव, देवेंद्र, हरिपाल, ज्ञानचंद, उमेश यादव, दुर्वेश लताफ़त हुसैन, मुकट सिंह, नेमसिंह यादव समेत दो दर्जन लोग मौजूद रहे ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: