डीएम साहब पत्रकारों का भी होना चाहियें कोरोना वैक्सीन का निशुल्क टीकाकरण - Latest News & Updates - Rohilkhand Prabhat News

डीएम साहब पत्रकारों का भी होना चाहियें कोरोना वैक्सीन का निशुल्क टीकाकरण

Spread the love

कोरोना महामारी के खिलाफ लोगों को जागरूक करने व फ्रंट लाइन में कोरोना वारियर की तरह कार्य कर रहे हैं। ऐसे में पत्रकारिता और मीडिया जगत से जुड़े लोगों को भी वरीयता के साथ निशुल्क कोरोना वैक्सीन दी जानी चाहिए। कोरोना महामारी के खिलाफ लोगों को जागरूक करने व समाचार संकलन के लिए पत्रकार फ्रंट लाइन कोरोना वारियर की तरह कार्य कर रहे हैंं। ऐसे में पत्रकारिता और मीडिया जगत से जुड़े लोगों को भी वरीयता के साथ निशुल्क कोरोना वैक्सीन दी जानी चाहिए। कोरोना महामारी से निपटने के लिए विभिन्न मीडिया संस्थानों की भूमिका को नजर अंदाज नहीं किया जा सकता है।
कोरोना महामारी के खात्में के लियें शासन और प्रशासन दोनो ही पूरी जिम्मेदारी के साथ अपना कर्तव्य निभाते दिखाई दे रहे हैं और कोरोना से बचाव के लियें बहुत तेजी के साथ वैक्सीन टीकाकरण भी किया जा रहा है। पत्रकारों ने मांग की है कि पत्रकारों को भी टीकाकरण होना बहुत जरूरी है।
गौरतलब है कि इस टीकाकरण को लेकर लोगो में कुछ भय भी दिखाई दे रहा है मगर इस कोरोना वैक्सीन टीकाकरण में भय जैसा कुछ नहीं है। जो इस “वैक्सीन” टीकाकरण से डरा जाये। लोगों को चाहियें इस टीकाकरण कराने से घबरायें नहीं और जब भी आपका नम्बर आये जरूर करवायें।
कुछ पत्रकारों का कहना है कि डीएम साहव हम पत्रकारों का भी पब्लिक के बीच रहना होता है जिसके लियें सभी पत्रकारों का भी कोरोना वैक्सीन टीकाकरण होना बहुत जरूरी है।
निशुल्क टीकाकरण की मांग करने बालों में शमसुद्दीन, अमित पिप्पल, मोहम्मद शानू, अरविंद कुमार गौतम, अफजल अज़ीज़ खान, आदिल जकरिया, सोमेंद्र राठौर, राजीव पाल, अजीत शर्मा, संतोष कन्नौजिया, मुकेश मिश्रा, अभिषेक वर्मा आदि पत्रकार मौजूद रहे।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *