थाने में बैठाने से मासूम बच्ची को समय से नहीं मिला इलाज रास्ते मे हुई मौत

ओवरटेक को लेकर कार चालको में लडाई पुलिस ने कार चालको को थाने में बैठाया

बदायूँ। कार को ओवरटेक करने को लेकर दोनो कार बालो में कहासुनी होने के बाद दोनो कार बाले में आपस में लडने लगे जब मामला थाने पहुंचा तो पुलिस ने दोनो कार बालो को थाने में बैठा लिया थाने में काफी देर हो जाने की वजह से एक कार बाले की बीमार बच्ची जिसे वह दिखाने ले जा रहा था की रास्ते में ही मौत हो गई मौत की खबर सुन कर कोहराम मच गया।
जानकारी के मुताबिक थाना अलापुर क्षेत्र के कस्वा म्याऊँ के पास ओवरटेक करने को लेकर दो मारुति कार बालो में आपस में कहासुनी के साथ साथ लडाई होने लगी जिसको लेकर कुछ ही देर में लडाई का मामला अलापुर थाने तक जा पहुंचा जहां थाने की पुलिस ने दोनो कार कालो थाने में ही बैठा लिया। और पुलिस काफी देर तक दोनो कार बालो को थाने में बैठाये रही और काफी देर बाद छोडा।
सुना जाता है की एक कार में
सर्वेंद्र अपनी मासूम बच्ची नेहल को डाक्टर को दिखाने ले जा रहे थे जो बीमार थी लेकिन थाने में लगी देर के कारण बच्ची समय से डाक्टर के पास तक नहीं पहुंच सकी और रास्ते में ही उस मासूम बच्ची ने दम तोड दिया। मौत की खबर सुनकर क्षेत्र में कोहराम मच गया परिजनों व परिचितों में थाने में लगी देर को लेकर बहुत धुस्सा दिखाई दे रहा है। सूचना पर पुलिस फोर्स भी मृत बच्ची के घर पहुंच गई है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: