कार्यकर्ता है पार्टी की रीढ़ की हड्डी सिसोदिया

बदायूँ। पंचायत चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा जिला पंचायत रमजानपुर में एक बैठक का आयोजन किया गया जिसके मुख्य अतिथि जिला उपाध्यक्ष गिरीश पाल सिसोदिया रहे तथा अध्यक्षता क्षेत्रीय सदस्य वार्ड प्रभारी अरशद अल्वी ने की।
जिला उपाध्यक्ष ग्रीशपाल सिसौदिया ने कहा भाजपा स्तंभ है इसके पदाधिकारी कार्यकर्ता मजबूतीहै पदाधिकारी कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ की हड्डी है जो पार्टी हित के लिए अपना सब कुछ न्यौछावर कर देते हैं। उसी का परिणाम है कि आज भारतीय जनता पार्टी विश्व की सर्वश्रेष्ठ पार्टी के रूप में स्थापित है।
अरशद अल्वी ने कहा भाजपा ने सभी वर्गों को सम्मान दिया है जिससे हर वर्ग का भाजपा में विश्वास बढ़ता जा रहा है। सरकार द्वारा पेश किया गया बजट जनता के हित के लिए है। मुख्यमंत्री द्वारा उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री समग्र संपदा विकास योजना के अंतर्गत हजार करोड़ की लागत से ग्रामीण क्षेत्रों का विकास होगा गांव के विकास पर लगातार काम किया जा रहा है बजट में प्रदेश के गांव में भी खेलकूद प्रोत्साहन के लिए भी व्यवस्था की गई है।
इस मौके पर सदस्य महिला मोर्चा रेनू सिंह, सेवाराम कश्यप , सुधीर यादव , शिव कुमार , अमित कुमार , कल्लू सक्सेना , मोहम्मद शीराज अल्वी , शाहनवाज खान , नूर मियां आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: