बर्थडे पार्टी से लौट रहे युवाओं की कार पेड़ से टकराई दो की मौत..तीन हालत गंभीर - Latest News & Updates - Rohilkhand Prabhat News

बर्थडे पार्टी से लौट रहे युवाओं की कार पेड़ से टकराई दो की मौत..तीन हालत गंभीर

Spread the love

बदायूँ। बरेली में बर्थडे पार्टी करके लौट रहे बिल्सी के युवाओं की कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई जिससे कार में बैठे दो युवाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। बुधवार की रात करीब ढेड बजे हुई इस भीषण घटना के बाद नगर में हाहाकार मचा हुआ है। दुर्घटना में मृत युवाओं में एक व्यापारी का पुत्र तथा दूसरा नगरपालिका का कर्मचारी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बिल्सी नगर पालिका परिषद के कर्मचारी विपुल चौहान पुत्र हरिओम चौहान की भतीजी की बरेली में बर्थडे पार्टी थी। जिसमें नगर से तमाम लोग जाकर शामिल हुए थे। और रात में ही सब लोग अपनी अपनी गाड़ियों से वापस लौटने लगे महिलाओं की गाड़ी अलग थी। ओर युवक अलग गाड़ी में बैठे थे।
सुना जाता है कि रात करीब ढेड बजे हैदलपुर के पास मोड़ पर युवाओं की कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि विपुल चौहान पुत्र हरिओम चौहान मोहल्ला नंबर 5 बिल्सी व कन्हैया वार्ष्णेय पुत्र भुवनेश वार्ष्णेय मोहल्ला नंबर 8 साहबगंज की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। विपुल चौहान नगर पालिका में लिपिक हैं जबकि कन्हैया वार्ष्णेय एक व्यापारी के पुत्र हैं। इनके अलावा नगर पालिका कर्मचारी निशांत वार्ष्णेय, इरफान और रोहित सक्सेना के भी गंभीर चोटें आई हैं। इसमें निशांत वार्ष्णेय की हालत गंभीर बताई जा रही है। भीषण हादसे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस हादसे की खबर मिलते ही पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया। और लोग दौडकर घटनास्थल पर पहुचने लगे। परिजनों व परिचितों का रोरोकर बुरा हाल है। सुबह होते ही मृतकों व घायलो के घरों पर लोगो का हुजूम जमा होने लगा।
पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लियें भेज दिया है वहीं घायलो की हालत गंभीर देखते हुये उन्हें बरेली रैफर कर दिया गया है।

*अफजल अज़ीज़ खान*


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *