मृतक बसपा नेता के परिजनों से मिलने पहुँचे बसपा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

बदायूँ: बसपा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व मिशन काशीराम के संस्थापक जयप्रकाश 16-02-2021 को बदायूं जिले की सहसवान बिधानसभा के गांव रसूलपुर मे बसपा के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष हरवीर सिंह की हत्या के मामले में पीड़ित परिजनों से मिलने पहुंचे। 17/2/2021 को बिधान सभा शेखपुर मे जगह- जगह जिला अध्यक्ष आकाश कुमार अम्बेडकरवादी एवं पदाधिकारियों द्वारा जोरदार फूलमाला पहनाकर स्वागत किया गया, उसके बाद बाइक रैली द्वारा मीटिंग स्थल पर पहुंचे सभा में जयप्रकाश सिंह ने जनता को बीएसपी की नितियों एवं बहन मायावती के बिचारों को बताया और लोगों से अपील की 2022 में बीएसपी को बोट दें जिससे पांचवी बार उत्तर प्रदेश में बहन मायावती की सरकार बनाए।

मिशन कांशीराम जिला अध्यक्ष आकाश कुमार अम्बेडकरवादी ने मीटिंग का संचालन किया। अपने विचार रखे और अपने सभी साथियो के साथ बहन जी को पांचवी बार उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री बनने की शपथ ली।
कौशल भीमवादी मंडल अध्यक्ष बरेली और बदायूँ जिलाध्यक्ष आकाश गौतम अम्बेडकरवादी ने सभी विधानसभा बसियो से अपील की 2022 में बीएसपी को ही बोट दें
इसी तरह सभी सम्मानित पदाधिकारियों ने अपने अपने बिचार रखे
बिल्सी विधानसभा अध्यक्ष अजब सिंह बिल्सी विधानसभा महासचिव मुनीष, मोनू मौर्य ,आकाश ठाकुर ,सचिन सागर, भास्कर आदि सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: