हर हाल में यादव समाज के साथ खड़ा हूँ : पूर्व मंत्री आबिद रज़ा

आबिद रज़ा जैसा तेज तर्रार नेता ही चाहिए : यादव समाज

आज दिनाक 08-09-2021 को आरफीन हाल में यादव समाज का सम्मेलन आयोजित किया गया जिसमे बदायूँ विधान सभा के लगभग 27 गाँवो के यादव समाज के सभांत लोगो ने हिस्सा लिया । यादव सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री आबिद रज़ा ने भाग लिया।

सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए आबिद रज़ा ने कहा यादव समाज राजनीति की दिशा और दशा तय करने में अहम भूमिका निभाता है। विधानसभा सभा चुनाव 2022 नज़दीक है। हर हाल में बदायूं विधानसभा से भाजपा को हराना है और बदायूं की सीट पर कब्जा करना है ताकि उत्तर प्रदेश में सेकुलर सरकार बन सके

आबिद रजा ने यह भी कहा यादव समाज के लोगों की हमने हमेशा मजबूत आवाज उठाई है यादव समाज ने भी हर राजनैतिक मुश्किल घड़ी में हमारा साथ दिया है हमें राजनीति में आज जो भी मुकाम हासिल हुआ है उसमें यादव समाज की अहम भूमिका रही है ।चाहे 2006 का चेयरमैन का चुनाव हो, चाहे 2012 का विधानसभा का चुनाव हो ,चाहे 2015 का चैयरमैनी का चुनाव हो सभी चुनाव में यादव समाज की बेहतर हिस्सेदारी रही है ।2017 का चुनाव हम पहले के मुकाबले 10000 वोट बढ़ती लेने के बाद दो कारणों से हार गए। एक प्रधानमंत्री मोदी जी की बदायूं विधानसभा में चुनावी सभा, दूसरा कारण हमें चुनाव में पर्याप्त समय नहीं मिल पाया अगर काश 2017 के चुनाव में हमें पर्याप्त समय मिल गया होता तो 2017 का चुनाव परिणाम हमारे हक में होता ।

इस बार सबसे पहले यादव समाज का सम्मेलन करके यादव समाज को चुनाव की जिम्मेदारी देना चाहते है और अगर यादव समाज को हमारी तरफ से अनजाने में कोई शिकायत हो गई हो उसको भी हम दूर करना चाहते हैं ।

अंत में आबिद रज़ा ने कहा बदायूं विधानसभा में आज हिंदू मुसलमान सभी की यही आवाज है बदायूं में अगर कोई भाजपा को हरा सकता है वह नाम सिर्फ आबिद रजा है हमारा कार्यकाल आप लोगों ने देखा है हमारे काम करने का तरीका आप लोग जानते हैं हम जब विधायक थे तब छोटे-छोटे कामों के लिए हमारी सिफारिश की जरूरत नहीं पड़ती थी तुम लोग सिर्फ इतना ही कहते थे कि हम आबिद रज़ा के वोटर हैं भविष्य में भी यादव समाज के सम्मान में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी ।

यादव समाज के बुजुर्गों से यह कहकर अपनी बात खत्म की मुझे आपका आशीर्वाद भी चाहिए और आप भगवान कृष्ण जी से हमारे विधायक बनने की प्रार्थना भी करें क्योंकि दुआओं से अल्लाह ताला तकदीर भी बदल देता है ।

सम्मेलन में सभी यादव समाज के लोगों ने हाथ उठाकर आबिद रज़ा का साथ देने का वायदा किया तथा यादव समाज के वक्ताओं ने आबिद रजा के कार्यकाल के कारनामे की भी चर्चा की तथा यादव समाज ने आबिद रज़ा को शेरे बदायूं का खिताब देते हुए कहा कि हमें आबिद रजा जैसा तेजतर्रार नेता ही चाहिए जो मजबूती से हमारे समाज की आवाज उठाएं ।

सम्मेलन में मुख्य रूप से सुनील यादव ,दुर्विजय यादव ,जग्गा यादव ,डॉ आआर्येन्दर यादव, यीशु यादव ,रवि यादव ,खुशीराम यादव उनीश यादव, रणवीर यादव ,भारत सिंह यादव, क्रांति यादव ,नेत्रपाल यादव ,नरेश यादव, हर्षित यादव ,,पीयूष यादव, सत्येंद्र यादव ,गजेंद्र यादव, प्रमोद यादव ,मुनीश यादव,, उर्वीश यादव, जगदीश यादव ,अनिल यादव ,श्याम यादव ,प्रेमपाल यादव राकेश यादव ,महेंद्र यादव, जगपाल यादव ,,हरि सिंह यादव अतुल यादव, उमेश यादव, महेंद्र यादव ,ओमपाल यादव,, श्रीपाल यादव ,देशराज यादव, आशाराम यादव, अशोक यादव,, वीरेश यादव, राय सिंह यादव ,कप्तान यादव, महिपाल यादव, पीयूष यादव ,दीपक यादव ,, सोनपाल यादव ,,कैलाश यादव विजय यादव ,रणवीर यादव ,मुकेश यादव आदि सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: