नरेन्द्र मोदी जी के व्यक्तित्व पर प्रदर्शनी का आयोजन

नरेन्द्र मोदी जी के व्यक्तित्व पर प्रदर्शनी का आयोजन 23, 24 और 25 सितंबर को बदायूं क्लब बदायूं में रहेगी।

देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के बचपन से लेकर वर्तमान तक उनके जीवन पर आधारित विभिन्न संकलन की प्रदर्शनी बदायूं क्लब बदायूँ में उद्घाटन हुआ यह प्रदर्शनी 23, 24 और 25 सितंबर तक लगी रहेगी।
प्रदर्शनी का उद्घाटन नगर विकास राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता चेयरमैन दीपमाला गोयल ने संयुक्त रूप से किया ।

प्रदर्शनी उद्घाटन के अवसर पर नगर विकास राज्यमंत्री महेश चंद गुप्ता ने कहा हम सब बहुत सौभाग्यशाली हैं हम ऐसी पार्टी में काम करते हैं जिसका नेतृत्व माननीय नरेंद्र मोदी कर रहे हैं आज भारत ही नहीं पूरी दुनिया में मोदी जी ने हम सब का मान और सम्मान बढ़ाने का काम किया है उनके जीवन पर आधारित विभिन्न प्रकार की चर्चा इस प्रदर्शनी में की गई है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जीवन से प्रेरणा लेकर काम करना चाहिए।

भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता ने कहा 17 सितंबर से भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर सेवा सप्ताह के कार्यक्रम प्रारंभ किए हैं पार्टी के द्वारा एवं सभी मोर्चा के द्वारा सेवा के क्षेत्र में विभिन्न कार्यक्रम किए गए और यह प्रर्दशनी भी मोदी जी के जन्मदिवस के सेवा सप्ताह के अंतर्गत ही हो रही है। उन्होंने जिले के सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से इस प्रदर्शनी में आने का आवाहन किया।

प्रदर्शनी कार्यक्रम के उद्घाटन कार्यक्रम में प्रदेश मंत्री डी० पी० भारती पिछड़ा मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष हरीश शाक्य पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक भारतीय चेयरमैन दीपमाला गोयल चेयरमैन सैनरा वैश्य सुरेश राठौर धीरेंद्र गुप्ता ब्लॉक प्रमुख धीरज सक्सेना अनेकपाल पटेल शिशुपाल शाक्य अमित पाठक गिरीशपाल सिंह सुधीर श्रीवास्तव अमन गोयल केशव चौहान मुनीश अग्रवाल गोविंद पाठक सीमा राठौर अमिता उपाध्याय सीमा शर्मा रीता वर्मा रानी सिंह पुंडीर मोनिका गंगवार अजय तोमर सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: