मोदी एवं योगी सरकार की उपलब्धियों को घर- घर तक पहुंचाएंगे- राजीव कुमार गुप्ता

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर मोदी एवं योगी सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं की उपलब्धियों का पत्रक घर- घर बाँटकर संपर्क करने का अभियान चलाया है जो कि 26 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलेगा।

बदायूँ में भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता ने गांव खेड़ा बुजुर्ग के बूथ संख्या 245 पर जाकर घर- घर संपर्क कर उपलब्धियों का पत्रक बांटकर इस अभियान का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता ने कहा योगी सरकार ने साढ़े चार वर्ष पूर्ण होने पर अनेकों जन कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से प्रदेश की जनता को लाभान्वित करके ऐतिहासिक काम किया है। उत्तर प्रदेश में जंगलराज गुंडाराज कायम था, सीएम योगी आदित्यनाथ ने कानून व्यवस्था को दुरस्त करते हुए उत्तर प्रदेश की जनता को सुरक्षित माहौल देने का काम किया है। उत्तर प्रदेश में इन्वेस्टमेंट सम्मिट के माध्यम से निवेश बढ़ा है और नए- नए रोजगार के अवसर भी बढेंगे। उत्तर प्रदेश में सड़कों का जाल बहुत तेजी से बिछ रहा है, पिछली सरकारों में बिजली की आपूर्ति ध्वस्त थी, इस समय प्रदेश के शहरी क्षेत्रों में 24 घंटे ग्रामीण क्षेत्र में 20 घण्टे बिजली मिल रही है, उत्तर प्रदेश में गोरखपुर एक्सप्रेसवे, गंगा एक्सप्रेसवे, बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे, गोरखपुर कॉरिडोर जैसे अनेक महत्वपूर्ण काम सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चल रहे हैं।

इस मौके पर जिला महामंत्री सुधीर श्रीवास्तव प्रभाशंकर वर्मा मुनीष अग्रवाल आशीष शाक्य जुगेन्द्र कश्यप सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: