संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने लगाई फांसी

ककराला । संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने फांसी के फंदे से लटककर मौत को गले लगा लिया, युवक अपने परिवार सहित अपनी खाला के घर रहता था।

ककराला के बार्ड संख्या 21 के रहने बाले बारिस उम्र 23वर्ष पुत्र अफसर अली की शादी वार्ड के रहने वाले उसके मामा शाकिर की बेटी के साथ हुई थी। शादी के बाद युवक अपनी पत्नी सहित दुसरे राज्य दिल्ली में अपने भाई भाभी के साथ रहकर काम करने लगा था। कुछ समय बीतने पर युवक टैम्पो चलाकर अपना गुजारा करने लगा। सूत्रों के मुताबिक मृतक की पत्नी के साथ मारपीट की गई।
युवती ने सारा किस्सा अपने मायके वालो को बताया तो मायके वाले उसे अपने साथ घर ले आये। मृतक के भाई ने उसे किसी महिला का सीसीटीवी फुटेज भेजा जिसे उसकी पत्नी बताकर बरगलाया गया जिसके बाद युवक ने वही वीडियो सभी रिस्तेदारी में वायरल कर दिया और पत्नी को छोड़ने की बात कर ससुराल वालों को फोन पर गालियाँ भी दीं। फिर हैरत की बात यह रही कि जब युवक आज सुबह डायल 112 के साथ मृतक ससुराल पहुंचा।
जहाँ दोनों पक्षों को शांत कराकर पुलिस बापस लौट गई।
कुछ समय बाद दोनों पक्ष इकट्ठे हुए और सुलह की बात हुई।
जहाँ युवक से अलग घर में रहने को लेकर पत्नी सहित सभी राजी हुए बात आगे बढ़ी तो युवक ने अपने बड़े भाई सद्दाम और उसकी सास पर अपनी जमा पूंजी होने व पैसे बापस लेने की बात फोन पर की।

जिसके बाद युवक उसकी माँ और रिस्तेदार अपने अपने घर चले गए
कुछ घंटे बाद लगभग तीन बजे युवक अपनी खाला के घर चला गया जहाँ उसने फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली
सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज ने शव को फंदे से उतरवाया और पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम को बदायूं भेज दिया। मौके पर पहुंचे परिजन रोते बिलखते नजर आये
खबर लिखे जाने तक किसी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं दी गई है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: