साकिब हुसैन फलाही बने वेलफेयर पार्टी के जिलाध्यक्ष राष्ट्रीय सचिव ने भेजा मनोनयन पत्र

सपा और सैकुलर पार्टियों के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव में उतरेगी वेलफेयर पार्टी , सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से हो चुकी है कई दौर की वार्ता

बदायूँ । 25 अगस्त । वेलफेयर पार्टी ने साकिब हुसैन फलाही को बदायूँ का जिलाध्यक्ष बनाया है। इस बाबत 21 अगस्त को पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी सिराज तालिब ने मनोनयन पत्र भेजा है। साकिब ककराला के निकट बिलहरी गांव के प्रधान रह चुके हैं और दशक भर से राजनीतिक सामाजिक कार्यों में सक्रिय भूमिका निभाते रहे हैं।
आज यहां जारी बयान में वेलफेयर पार्टी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष साकिब हुसैन फलाही ने पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व को उनपर भरोसा जताने के लिए आभार व्यक्त किया।
उन्होंने बताया कि वेलफेयर पार्टी साम्प्रदायिक ताकतों को सत्ता से हटाने के लिए आगामी विधान सभा चुनाव में सपा और सैकुलर पार्टियों के साथ मिलकर चुनाव में उतरेगी। दोनों दलों के शीर्ष नेतृत्व ने पिछले कुछ महीनों में दो बार लंबी चर्चा की और सांप्रदायिक ताकतों को हराने के लिए राज्य में एक साथ काम करने के लिए एक समझौता किया है। इस बाबत विगत गुरुवार को लखनऊ में वेलफेयर पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष डॉ.एसक्यूआर इलियास और सपा अध्यक्ष व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के बीच बैठक हो चुकी है।
श्री साकिब ने कहा कि वेलफेयर पार्टी मूल्य आधारित राजनीति में भरोसा करती है। पार्टी बेरोजगारी, मंहगाई , शिक्षा ,स्वास्थ्य ,खेती किसानी , संवैधानिक लोकतांत्रिक नागरिक अधिकारों की बहाली आदि जनता के जीवन से जुड़े मसलों पर संघर्ष करेगी और फिरकापरस्त ताकतों की विभाजनकारी राजनीति को परास्त करने का काम करेगी।
उन्होंने बताया कि प्रदेश नेतृत्व से विचार विमर्श कर जल्द ही बदायूँ में पार्टी की जिला कार्यकारिणी का गठन किया जायगा ।
शकील बक्शी

Leave a Reply

%d bloggers like this: