जरी-जरदोजी कार्य से जुडे इच्छुक युवक/युवतियां करे आवेदन


बदायूँ: 25 अगस्त। 
जिला उद्योग प्रोत्साहन तथा उद्यमिता विकास केन्द्र की उपायुक्त उद्योग जैस्मिन ने अवगत कराया है कि एक जनपद एक उत्पाद (ओडीओपी) योजना जोकि मुख्यमंत्री जी की महत्वाकांक्षी योजना है। योजनान्तर्गत जनपद-बदायूॅ में जरी-जरदोजी कार्य से जुडे इच्छुक व्यक्तियों के लिए उत्तर प्रदेश शासन ने ऋण की सुविधा प्रदान किये जाने के उद्देश्य से एक जनपद एक उत्पाद वित्त पोषण सहायता योजना संचालित की है। योजनान्तर्गत रू0 25 लाख तक के ऋण पर 25 प्रतिशत रू0 50 लाख तक के ऋण पर 20 प्रतिशत एवं रू0 50 लाख से अधिक ऋण पर 10 प्रतिशत या अधिकतम रू0 20 लाख तक का अनुदान दिया जाएगा।
जरी-जरदोजी कार्य से जुडे ऐसे इच्छुक युवक/युवतियों जिनकी आयु 18 वर्ष या अधिक हैं वह उद्योग/सेवा एवं व्यवसाय हेतु दिनांक 10.09.2021 तक आॅनलाईन आवेदन डीआईयूपीएमएसएमई डाॅट यूपीएसडीसी डाॅट जीओवी डाॅट इन पर आवेदन कर सकते है। आवेदन कर्ता किसी भी बैंक का चूककर्ता (डिफाल्टर) नही होना चाहिए और न ही उसने या उसके परिवार ने भारत सरकार/राज्य सरकार द्वारा संचालित किसी योजना में लाभ प्राप्त किया हो।
अधिक जानकारी के लिए कोविड-19 में निर्धारित मानकों के अनुसार अनिवार्य रूप से मास्क पहन कर सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए जिला उद्योग प्रोत्साहन तथा उद्यमिता विकास केन्द्र, बदायूॅ से सम्पर्क कर सकते है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: