एक व्यक्ति की छत से गिरकर मौत,मचा कोहराम

बदायूँ। शहर के मोहल्ला नई सरायें सहित लगभग पूरे ही शहर में बंदरों का राज्य दिखाई दे रहा है जगह जगह बंदरो के आतंक से लोगो का छतो पर चडना व सडको व गलियों में निकलना खतरे से खाली नहीं है। मौका पाते ही बंदरों का झुंड लोगो को अपनी गिरफ्त में लेकर से अपना शिकार बना लेता है। अपनी छत पर सामान लेने गये एक व्यक्ति पर बंदरो ने हमला कर दिया और उसकी छत से गिरकर मौत हो गई।
जानकारी के मुताबिक शहर के मौहल्ला नई सरासे निवासी लगभग तिरेपन बर्षीय चक्की मिस्त्री छोटे सुबह किसी सामान को उतारने अपनी छत पर गये थे की उन्हें चारो तरफ से बंदरो के झुंड ने घेर लिया और बंदरों ने उनपर हमला करते हुये उनके पैर बगैर पर बुरी तरहा काट भी लिया जिसके डर से वह छत पर इधर उधर भागे मगर बंदरों ने उन्हें सभी तरफ से घेर रखा था जिससे वह अपनी छत से बाहर सडक पर आ गिरे शोर शरावा सुन कर वहां बहुत से लोगो की भीडभाड जमा हो गई।
परिवार के उपचार के लियें उन्हें उठाकर फौरन जिलाअस्पताल पहुंचे जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुये डाक्टरों ने बरेली रैफर कर दिया परिवार बाले बरेली ले ही जा रहे थे की रास्ते में कुछ ही दूरी पर उन्होंने दम तोड दिया। और परिवार के लोग उनके शव को घर ले आये।
उनके मंत की खबर सुनकर पूरे छेत्र में कोहराम मच गया परचितो व परिवार के लोगो का रोरोकर बुरा हाल है।
सुना जाता है की मृतक छोटे मिस्त्री मेहनत मजदूरी करने अपने परिवार का पालन पोषण किया करते थे। उनके तीन बेटियां व तीन बेटज हैं एक बेटी की शादी कर दी है बाकी पाँचों बच्चे अभी छोटे हैं। उनका बडा बेटा सोहेल , मझला बेटा शब्बू व छोटा बेटा अज्जू अभी इस कंडीशन में नहीं है की परिवार को संभाल संके।

Leave a Reply

%d bloggers like this: