ग्राम सभा की जगह पर निर्माण को लेकर दो पक्षो में फायरिंग के साथ चलें लाठी डंडे व ईंट पत्थर

एक पक्ष के पिता पुत्र सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल
एक युवक का कान कटा

बदायूँ ब्यूरो की रिपोर्ट

बदायूँ:-कुंवर गांव । थाना क्षेत्र के गांव नरुऊ पसा में ग्राम सभा की जगह पर निर्माण कर रहे पक्ष पर दबंगों ने हमला कर दिया जिसमें एक युवक का कान कट गया वाकी दो लोग गंभीर रूप घायल हो गए । मौके पर पुलिस ने पहुंच कर पीड़ित पक्ष के तीन लोग व दूसरे पक्ष के छः लोगों को गिरफ्तार किया ।
घटना गुरुवार सुबह लगभग आठ बजे की है जहां नरऊ पसा निवासी लालू सिंह पुत्र महेन्द्र सिंह पक्ष के लोग अपने मकान के सामने ग्राम समाज की जगह पर निर्माण कर रहे थे ।जिसका मुन्ना सिंह ,कृपाल सिंह , ओमकार सिंह पुत्रगण लखपत ने निर्माण करने का विरोध किया तभी दोनों पक्षों में कहासुनी के साथ ईंट पत्थर व लाठी डंडे चलने लगे । जिसमें लालू सिंह पक्ष के अरविंद पुत्र महेन्द्र सिंह का एक कान कट गया और अजयपाल सिंह पुत्र चंद्रपाल सिंह के आंख में चोट लगी है व चंद्र पाल सिंह का सिर फट गया । मौके पर अफरा तफरी मच गई जिसकी सूचना थाना पुलिस को मिली तो मौके पर दो पीआरवी पुलिस व थाना पुलिस व हल्का इंचार्ज पहुंच गए जहां पुलिस ने हमला करने वाले पक्ष के छः लोग व पीड़ित पक्ष के तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है । जहां गांव में चर्चा है कि दबंग पक्ष ने एक नाजायज रायफल से हवाई फायरिंग की थी जहां पीड़ित लालू सिंह पक्ष के एक युवक ने रायफल छीन ली और मौके पर पहुंची थाना पुलिस को दे दी। फिलहाल पुलिस रायफल मिलने की पुष्टि नहीं कर रही है । रायफल मिलने का मामला संदिग्ध है थाना पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है पुलिस मामले की जांच कर रही है । दोनों पक्षों की तरफ से थाने में तहरीर दी गईं हैं पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

इस संबंध में थाना प्रभारी रविकरन सिंह का कहना कि दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर आई हैं दोनों पक्षों की तरफ़ से मुकदमा लिखकर शांति भंग की कार्यवाही की जा रही है रायफल बरामद होने की सूचना गलत और अफवाह है ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: