प्रदेश की सभी सीटो पर चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी उम्मीदवारों का क्षेत्र में जनसंपर्क जारी

सरकार बनने पर बकाया बिजली बिल माफ किसानों को मिलेगी मुफ्त बिजली,घरेलू बिलो पर तीन सौ यूनिट की छूट

बदायूँ। बिल्सी विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार देवेंद्र सिंह मीणा ने किसानों से जनसंपर्क कर लोगो को बिस्तार से पार्टी की योजनाओं के बारे मे बताते हुये कहा हमारी पार्टी उत्तर प्रदेश की सभी सीटो पर लडेगी चुनाव सरकार बनने पर किसानों को चौबीस घंटे बिजली मुफ्त दी जायेगी घरेलू बिलो में भी तीन सौ यूनिट बिजली मुफ्त दी जायेगी साथ ही पुराना बकाया बिजली का बिल भी माफ किया जायेगा।
बिल्सी क्षेत्र से विधान सभा चुनाव लडने के लियें आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार देवेंद्र सिंह मीणा ने क्षेत्र में जनसंपर्क तेज करते हुये सोमवार को क्षेत्र के किसानों से मुलाकात कर उन्हें पार्टी की योजनाओं के बारे में बिस्तार से बताते हुये कहा आम आदमी पार्टी के दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है वह जो कहते हैं वह करते हैं। आम आदमी पार्टी की योजनाएं भी किसानों व आम जनता के हित में ही हैं।
उन्होंने कहा अगर हमारी पार्टी उत्तर प्रदेश की सभी सीटो पर चुनाव लडेगी और सरकार बनने के बाद किसानों पर बकाया बिजली के बिल माफ कर दिये जायेंगे साथ ही किसानों को चौबीस घंटे मुफ्त बिजली दी जायेगी और घरेलू बिलो में भी तीन सौ यूनिट बिजली मुफ्त दी जायेगी।
उन्होंने कहा हमारी पार्टी किसान गरीब मजदूरों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलती है और चलती रहेगी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: