हेड कांस्टेबल सहित दो बाईकों में हुई भिड़ंत में एक की इलाज के दौरान मौत

पत्नी का रो रोकर बुरा हाल

बदायूँ ब्यूरो की रिपोर्ट

बदायूँ:-कुंवर गांव । थाना क्षेत्र के आंवला बदायूं मार्ग पर मंगलवार देर शाम लगभग आठ बजे दो बाईकों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई जिसमें पीआरवी हेड कांस्टेबल अकरम व कैली निवासी महेश पाल पुत्र भूपराम गंभीर रूप से घायल हो गए जहां महेश पाल को बरेली रैफर कर दिया था जहां मंगलवार रात को सिद्धीविनायक अस्पताल में महेश पाल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया ।
महेश पाल बदायूं में बैंक आफ बड़ौदा की कैश वैन चलाकर परिवार का पालन-पोषण करते थे ।
वह मंगलवार देर शाम बदायूं से ड्यूटी करके अपने गांव वापस लौट रहे थे जहां आंवला बदायूं मार्ग पर लाला सियाराम इण्टर कालेज के पास कुंवर गांव पीआरवी पर ड्यूटी करके बदायूं लौट रहे हेड कांस्टेबल अकरम की बाइक से जबरदस्त भिड़ंत हो गई । जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे । मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था और दोनों मोटरसाइकिलों को कब्जे में लेकर दुगरैया में एक व्यक्ति के घर खड़ी करवा दी थीं ।

महेश पाल के तीन छोटे-छोटे लड़के हैं । जहां महेश पाल की मौत के बाद पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है पत्नी के आगे पति मौत के बाद कमाने खाने का कोई सहारा नहीं रहा । महेश पाल की नौकरी से ही परिवार का पालन-पोषण होता था । महेश का बरेली में ही पोस्टमार्टम कराया गया है।

इस संबंध में थाना प्रभारी मनोज कुमार वर्मा का कहना कि दीवानजी के परिवार की तरफ से तहरीर आई है उनकी तरफ से मुकदमा लिखा जा रहा है मृतक के परिवार की तरफ से तहरीर आती है तो उनकी तरफ से भी मुकदमा लिख दिया जाएगा

Leave a Reply

%d bloggers like this: