चौकी क्षेत्र के जंगल में गौतस्करों ने काट डाली गाय मुखबिर की सूचना पर पहुंची पुलिस

कटी हुई गाय बरामद
पुलिस को दो घंटे जंगल में इधर उधर झाँकता रहा चौकी का दीवान

बदायूँ:-कुंवर गांव । थाना सिविल लाइन क्षेत्र के नवादा चौकी क्षेत्र में बीती रात गौतस्करों ने एक गाय का बध कर दिया । मुखबिर की सूचना पर पहुंची पुलिस को देख कटी हुई गाय को छोड़कर गौतस्कर भाग गए।
घटना मंगलवार रात लगभग दस ग्यारह बजे की है जहां गल्ला बदायूं बिसौली रोड पर गल्ला गोदाम के पीछे सलारपुर ,शिकरापुर के जंगल में गौतस्कर एक गाय का वध कर रहे थे जहां मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी तो सिविल लाइन इंस्पेक्टर राजकुमार तिवारी ,नवादा चौकी इंचार्ज सुरेंद्र सिंह ,मय दो गाड़ी फोर्स लेकर जंगल में पहुंच गए जहां जंगल में नवादा चौकी का दीवान पुलिस को दो घंटे इधर उधर घुमाता रहा पुलिस को गुमराह करता ।वह पुलिस को घटनास्थल पर नहीं ले जा रहा था ।तब तक गौतस्कर पुलिस की आहट सुनकर गाय को कटी हुई छोड़कर भागने में कामयाब हो गए ।जिसके बाद सिविल लाइन इंस्पेक्टर राजकुमार तिवारी घटना को झूठा मानकर बापस चले गए ।जिसके कुछ समय बाद जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो देखा जहां एक सरसों के खेत में पेंड़ के नीचे गाय कटी हुई पड़ी थी तस्कर गाय की गर्दन व एक पैर ही काट पाए थे तब तक जंगल में पुलिस पहुंच गई ।जहां पुलिस को मौके से गाय कटी हुई एक फरसा ,खाली कट्टे , एक जैकेट , पैंट व एक गौतस्कर का मोबाइल भी बरामद हुआ है । पुलिस ने रात में ही पशु चिकित्साधिकारी डाक्टर संजीव भुयार को बुलाकर गाय का मेडीकल परीक्षण कराकर जेसीबी से गड्डे में दबबा दिया पुलिस आरोपियों की जांच में जुटी हुई है ।
गाय को सलारपुर के एक व्यक्ति से खरीदा गया था ।जिसके बाद उसको जंगल में ले जाकर गौतस्करों ने बध कर दिया ।
चर्चा है कि नवादा चौकी पर एक दीवान काफी समय से जमा हुआ है जिसके सरंक्षण में गौकशी का धंधा क्षेत्र में जोरों पर चल रहा है फिलहाल पुलिस ने अज्ञात गौतस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है गौतस्करों की तलाश की जा रही है

इस संबंध में थाना सिविल लाइन इंस्पेक्टर राजकुमार तिवारी का कहना है कि मुखबिर के द्वारा सूचना मिली थी । मौके पर गाय कटी हुई मिली जिसे डाक्टर को बुलाकर मेडीकल परीक्षण कराकर गहरे गड्ढे में दबा दिया गया है मौके एक मोबाइल व पैंट , जैकेट मिली है जिसकी पहचान पर गौतस्करों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: