21 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का विधायक ने किया लोकार्पण - Latest News & Updates - Rohilkhand Prabhat News

21 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का विधायक ने किया लोकार्पण

Spread the love

21 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का विधायक बिल्सी ने किया लोकार्पण

पर्यटन संवर्धन योजना के अंतर्गत हुआ कार्यक्रम

बदायूँ/उत्तर प्रदेश
बिल्सी (बदायूँ) : प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार को 4 वर्ष पूरे हो जाने पर आयोजित पर्यटन संवर्धन योजना के अंतर्गत कार्यक्रम में बिल्सी विधायक पंडित आर के शर्मा ने कहा-उन्हें 21 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का लोकार्पण करने का अवसर मिल रहा है। सभी विकास कार्य विधानसभा क्षेत्र और प्रदेश को आगे बढ़ाने के लिए सरकार की उपलब्धता है और आपका सरकार को मिला मनोबल है। उन्होंने प्रदेश में भ्रष्टाचार मुक्त शासन की चर्चा करते हुए कहा कि उनके क्षेत्र में किसी अधिकारी पर कोई आरोप नहीं है। विरोधी भले ही कुछ कहें लेकिन उनके अधिकारी भ्रष्टाचार मुक्त शासन की व्यवस्था के तहत काम कर रहे हैं।
विधायक श्री शर्मा तहसील के सभा कक्ष में नगर एवं आसपास के क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों के बीच बोल रहे थे।उन्होंने कहा कि वह धन्यवाद देना चाहते हैं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जिनके कारण देश और प्रदेश तेजी से विकास कर रहा है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है। हमारे क्षेत्र के अधिकारी एसडीएम बिल्सी और सीओ बिल्सी पूरी लगन और निष्ठा से मेहनत के साथ काम कर रहे हैं। भ्रष्टाचार के बारे में कोई भी आरोप लगाने की स्थिति में नहीं है। प्रदेश में प्रति व्यक्ति आय की वृद्धि हुई है, वहीं विकास कार्यों की झड़ी लगी हुई है। पर्यटन विभाग की ओर से कछला में पर्यटन भवन बना है। जिससे क्षेत्र में पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। वहीं शिक्षा क्षेत्र में पॉलिटेक्निक कॉलेज की स्थापना जा रही है। जिससे शिक्षा विकास के साथ ही रोजगार के अवसर भी क्षेत्र के युवाओं को मिलेंगे।
किसानों के बारे में विधायक बिल्सी ने कहा जहां कर्जा माफी का वायदा था सरकार ने पूरा किया। मुख्यमंत्री किसानों की समस्याओं के प्रति पूरी तरह गंभीर हैं और उन्हें तमाम योजनाएं लागू की गई हैं। जिनका लाभ किसानों को दिया जा रहा है।
बिल्सी विधानसभा के ग्राम खेड़ा में मुख्यमंत्री की घोषणा से आच्छादित राजकीय पॉलीटेक्निक की स्थापना के लिये रुपये 2065.70 लाख एवं बिल्सी विधानसभा क्षेत्र के कछला गंगा घाट का सौंदर्यीकरण एवं पर्यटन विकास के लिये 50 लाख के विकास कार्यों का लोकार्पण किया।
इस अवसर पर उपजिलाधिकारी आर बी सिंह, पुलिसक्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह, आचार्य गोपाल दास स्वामी, विवेक राठी, हेमेंद्र सिंह, प्रदीप सिंह, गोपी मिश्रा, सुदीप सिंह सहित तहसील प्रशासन के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।


जल्दी ही बनेगा रोडवेज बस अड्डा
विधायक पंडित आर के शर्मा ने रोडवेज बस अड्डे भी जिक्र किया और बताया कि इस संबंध में उनके प्रस्ताव पर मुख्यमंत्री ने उन्हें पूरी तरह आश्वस्त किया है जल्दी ही बिल्सी में रोडवेज बस अड्डा भी निर्मित होना है।

बिल्सी विधानसभा मुख्यालय पर तहसील में आयोजित सरकार के 4 साल पूरे होने के विशेष कार्यक्रम में तहसील प्रशासन द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इतनी जल्दबाजी में किया कि पीछे लगा बोर्ड भी नहीं बदला गया। महिला कल्याण विभाग द्वारा पिछले दिनों हुए शक्ति कार्यक्रम का बोर्ड लगा रहा। जिसकी वहां उपस्थित लोगों में काफी चर्चा रही ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *