अपनी मांगो को लेकर राष्ट्रीय विकलांग पार्टी ने सौंपा ज्ञापन

बदायूँ। राष्ट्रीय विकलांग पार्टी की मासिक बैठक मालवीय आवास गृह पर संपन्न हुई जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने निम्नलिखित बिंदुओं को लेकर जिला तहसील मजिस्टेट को एक ज्ञापन सौंप कर अपनी मांगो से अवगत कराया।
दिये गये ज्ञापन में कहा गया है कि दिव्यांगों को प्रतिमाह तीन हजार रुपये मासिक पेंशन होनी चाहियें क्योंकि महंगाई के दौर में दिव्यांगों का पेंशन से पालन पोषण नहीं हो पाता है।
कहा गया है कि रोडवेज बस चालक दिव्यांगों को रास्ते में खड़ा देखकर बस नहीं रोकते हैं दिव्यांगों मे इस बात को लेकर रोष है। उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाये साथ ही दिव्यांगों के लियें ट्राई साइकिल मोटर चालित सरकार द्वारा दिलाई जाये। कहा गया है कि दिव्यांगों को बैंक द्वारा लोन नहीं दिया जा रहा है उमके लिए लोन स्वीकृत किया जाये। और बिजली बिल में भी छूट दी जाए और जिन लोगों का रेलवे कार्ड नहीं है उनको रेलवे कार्ड दिलाया जाये।
इस मौके पर विक्रम सिंह दीपक सिंह भुवनेश राजेश मिश्रा विनोद मिश्रा राजेश बागरे सुमन रामबाबू गुप्ता धर्मवीर शर्मा मुकेश बाबू अरविंद नत्थू कैलाश राजीव कुमार श्यामपाल विनोद गुड्डू देवी बंदना योगेश शर्मा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: