रास्ते के विवाद में लाठी डंडो से पीटकर उतारा मौत के घाट - Latest News & Updates - Rohilkhand Prabhat News

रास्ते के विवाद में लाठी डंडो से पीटकर उतारा मौत के घाट

Spread the love

बदायूँ। बिसौली क्षेत्र के ग्राम दबतोरी मे पुरानी रास्ते की रंजिश के चलते एक व्यक्ति को लाठी डंडो से पीटपीट कर मौत के धाट ऊतार दिया जिससे क्षेत्र में कोहराम मच गया है पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन कर रही है।
जानकारी के मुताबिक बिसौली क्षेत्र के ग्राम दबतोरी में आपसी रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था जिसको लेकर जानबरो को चारा डालने गये पैसठ बर्षीय सत्यवीर सिहं को कथित पुजारी साधू ने धेर लिया और उसे लाठी डंडो से बुरी तरहा पीटना शुर कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौत की खबर सुनकर पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया सूचना मिलने पर पुलिस फोर्स ने मौके पर आकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लियें भेज दिया है साथ ही पुलिस छानबीन कर रही है।
मृतक के बेटे सचिन ने आरोप लगाते हुए बताया कि गांव के ही एक कथित पुजारी साधू से रास्ते को लेकर कुछ दिन से विवाद चल रहा था शनिवार की सुबह 6 बजे मृतक पिता अपने जानवरों को चारा डालने गये उसी बीच उसकी लातो डंडो से पिटाई कर दी और उसकी तडप कर वहीं मौत हो गई। सुना जाता है मृतक उत्तर प्रदेश पुलिस सेवा में भी कार्यरत रह चुका है बह पुलिस की नौकरी बीच में छोंडकर अपने घर पर खेती किसानी का कार्य करता था।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *