बजरंग दल कार्यकर्ता रिंकू शर्मा के हत्यारों को फांसी की मांग की।

बदायूं । विश्व हिंदू परिषद के नेतृत्व में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने 10 फरवरी 2021 को दिल्ली में बजरंग दल कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या किए जाने के संदर्भ में महामहिम राष्ट्रपति महोदय भारत सरकार नई दिल्ली के नाम एसडीएम सदर को ज्ञापन सौंपा.
विश्व हिंदू परिषद बदायूं के जिलाध्यक्ष सुनील राठौर ने बताया, दिल्ली के मंगोलपुरी क्षेत्र के बजरंग दल कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या किए जाने के संदर्भ में आज बदायूं में बजरंग दल नगर संयोजक संदीप कुमार सिंह, जिला अध्यक्ष सुनील राठौर, प्रांत सह मंत्री जगपाल सिंह, बरेली विभाग संगठन मंत्री रामाशंकर कौशिक, जिला उपाध्यक्ष अरविंद शर्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ एसडीएम सदर को ज्ञापन सौंपा. दातागंज में विश्व हिंदू परिषद के विशेष संपर्क प्रमुख अमित कुमार सिंह ने एसडीएम दातागंज को ज्ञापन सौंपा.
बिसौली में एसडीएम बिसौली को बजरंग दल नगर संयोजक नितिन मिश्रा ने ज्ञापन सौंपा.
जिलाअध्यक्ष सुनील राठौर ने बताया, ज्ञापन में विश्व हिंदू परिषद ने रिंकू शर्मा के हत्यारों को फांसी व अन्य हमलावरों पर रासुका लगाने, फास्ट ट्रैक कोर्ट में विचारण का आदेश कर, विचारण न्यायालय में विशेष लोक अभियोजक की नियुक्ति किए जाने, रिंकू शर्मा के परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी और परिवारजनों को एक करोड़ रुपए का आर्थिक सहयोग देने, दिल्ली में हिंदुओं पर हो रहे लगातार हमलों के लिए दिल्ली पुलिस को जवाबदेह बनाया जाए।
इस मौके पर राज कुमार सिंह सेंगर, अरविंद परमार, सुशील कुमार सिंह, अशोक राना, योगेंद्र पटेल, संजीव वर्मा, विराट दुबे, असित गुप्ता, अंकित गौतम, अशोक कुमार, विक्रम बाल्मीकि, ललित वार्ष्णेय, पुनीत शाक्य, पुष्पेंद्र मौर्य, विक्रम चौहान, मनोज गुप्ता आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Leave a Reply

%d bloggers like this: