कोरोना के बढ़ते प्रकोप पर अंकुश लगाने के लिए शासन की मंशा - Latest News & Updates - Rohilkhand Prabhat News

कोरोना के बढ़ते प्रकोप पर अंकुश लगाने के लिए शासन की मंशा

Spread the love

कोरोना संक्रमण को देखते हुए शनिवार व रविवार को पूर्ण रूप से रहेगा कर्फ्यू उल्लंघन करने वालों की खैर नहीं : बिनावर थाना प्रभारी अनूप सिंह ।

बिनावर, बदायूं । थाना बिनावर प्रभारी अनूप सिंह ने निर्देश दिए हैं कि क्षेत्र में शासन की गाइड लाइन का शक्ति के साथ पालन होना चाहिए अगर कोई भी व्यक्ति उल्लंघन करता पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी आए दिन कुछ व्यापारियों की शिकायतें देखने को मिलती हैं जैसे कि साप्ताहिक बंदी वाले दिन भी कुछ लोग अपनी-अपनी दुकानें खोलकर बैठ जाते थे लेकिन शनिवार व रविवार को मार्केट पूर्ण रुप से बंद रहेगा अगर कोई भी दुकानदार उल्लंघन करता पाया गया तो उसकी खैर नहीं इसके साथ-साथ उन्होंने यह भी कहा सभी जगह मास्क की हो अनिवार्यता लगाएं जुर्माना
कोई भी व्यक्ति बिना मास्क पाया जाए तो पहली बार में 1000 का जुर्माना दूसरी बार में ₹10000 तक का जुर्माना किया जाए कोविड-19 वायरस के तेजी से बढ़ रहे संक्रमण को ध्यान में रखते हुए शासन के आदेशों के नियमों का पालन किया जाए!

मुनाफाखोरों की भी खैर नहीं
कोरोना काल में हर आम आदमी परेशान है कुछ लोग ऐसे हैं वह इस विषम परिस्थिति में मोटी मुनाफाखोरी करने पर तुले हुए हैं या तो वह है अपनी आदत से बाज आ जाएं अगर किसी रोज मुनाफाखोरी करते हुए पकड़ा गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर जेल भेज दिया जाएगा!

रिपोर्ट – शिबेन्द्र यादव


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *