भाईचारा और स्नेह की ऐसी मिसाल अन्यत्र नहीं मिलती। - Latest News & Updates - Rohilkhand Prabhat News

भाईचारा और स्नेह की ऐसी मिसाल अन्यत्र नहीं मिलती।

Spread the love

( शोभित प्रताप सिंह)

उसावां : होली को लेकर उसावां थाना में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। इसमें थानाध्यक्ष प्रकाश सिंह ने कहा कि सहरसा का इतिहास रहा है, कि हर पर्व सभी समुदाय के लोगों ने मिलजुल कर मनाया है। सांप्रदायिक सद्भाव, भाईचारा और स्नेह की ऐसी मिसाल अन्यत्र नहीं मिलती। होली के बाद रामनवमी भी है। उम्मीद है कि शांति और सौहार्दपूर्ण माहौल में इन पर्वों को मनाया जाएगा। उन्होंने लोगों से असामाजिक तत्वों की पहचान कर प्रशासन को सूचित करने की अपील की, ताकि सौहार्द का यह वातावरण खराब न हो पाए। आगामी चुनाव को लेकर मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।
उन्होंने अपील की कि 18 वर्ष से ज्यादा उम्र के हर व्यक्ति को मतदान करनी चाहिए। निष्पक्ष मतदान में प्रशासन को सहयोग दें। थानाध्यक्ष प्रकाश सिंह ने कहा कि उन्हें सहरसा आए हुए अधिक दिन नहीं हुआ है। यहां के बारे में अधिक जानकारी नहीं है। उन्होंने शहरवासियों से अपील की कि असामाजिक तत्वों की जानकारी उन्हें निःसंकोच होकर दें।
बैठक में ये लोग रहे मौजूद : इस बैठक में थानाध्यक्ष प्रकाश सिंह,उपनिरीक्षक वीकेश कुमार,जितेन्द्र सिंह, उपदेश सिंह,प्रेमपाल सिंह, उदयवीर सिंहरघुनाथ सिंह, राजपाल सिंह, कॉन्स्टेबल गौरव मलिक,तेजवीर सिंह,व समस्त स्टाफ मौजूद रहा।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *