घर- घर जाकर गिनाई योगी सरकार की उपलब्धियाँ । - Latest News & Updates - Rohilkhand Prabhat News

घर- घर जाकर गिनाई योगी सरकार की उपलब्धियाँ ।

Spread the love

भाजपाइयों ने किया घर- घर जनसंपर्क, गिनाई योगी सरकार की उपलब्धियाँ ।

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष अशोक भारतीय ने बूथ संख्या- 193 पटियाली सराय बदायूँ पर घर- घर जनसंपर्क कर योगी सरकार की उपलब्धियों के पत्रक बाँटे।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अशोक भारतीय ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए अथक प्रयास किए हैं। ”योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश के लिए जो दशकों से पूर्व की सरकारें नहीं कर पाई वह 4 वर्ष में कर दिखाया”। प्रदेश के किसान, नौजवान, गरीब, मजदूर, व्यापारी, युवा, डॉक्टर और वकील सभी के चेहरे पर खुशहाली लाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भरपूर प्रयास किये हैं।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानून व्यवस्था को दुरस्त करते हुए माताओं- बहनों को सुरक्षित वातावरण देने का काम किया है। योगी सरकार ने प्रत्येक क्षेत्र में काम करके यह साबित किया है कि भाजपा की सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास पर काम कर रही है।
इस मौके पर नगर अध्यक्ष शैलेंद्र मोहन शर्मा जितेंद्र साहू रितिक साहू राजेन्द्र शर्मा हरिओम गुप्ता ज्ञानेंद्र सिंह रजत गुप्ता सहित तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

पूर्व जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य ने गॉव बिलहत, रफियाबाद, बगुलीनगर, में घर- घर जनसम्पर्क करके मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया ।

जिला महामंत्री सुधीर श्रीवास्तव ने बूथ संख्या – 229 चित्रांश नगर बदायूँ में घर घर जनसंपर्क कर योगी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और पत्रक भी बाँटे।

जिला महामंत्री एमपी सिंह राजपूत ने बूथ संख्या- 374 नगरिया हरदास में घर- घर जनसंपर्क करके योगी सरकार की उपलब्धियों के पत्रक वितरित किये ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *