सकरी गली में खड़े ठेला खोनचा वालों से पढ़ने वाले छात्र व छात्राओं व आम जन राहगीरों को निकलने में हो रही है परेशानी, प्रशासन नहीं ले रहा सुध । - Latest News & Updates - Rohilkhand Prabhat News

सकरी गली में खड़े ठेला खोनचा वालों से पढ़ने वाले छात्र व छात्राओं व आम जन राहगीरों को निकलने में हो रही है परेशानी, प्रशासन नहीं ले रहा सुध ।

Spread the love

बदायूं । सकरी गली में खड़े ठेला खोनचा वालों से पढ़ने वाले छात्र व छात्राओं व आम जन राहगीरो निकलने में हो रही है परेशानी लेकिन प्रशासन नहीं ले रहा सुध ।

मामला जनपद बदायूँ मोहल्ला लालपुल के पास दुर्गा बस्ती का है।
जहां एक तरफ गली पहले से ही तंग है वहीं दूसरी ओर कुछ ठेले व खोनचे वालों का पूरी तरह अतिक्रमण कर रखा है।
इन लोगों गली को पूरी तरह बन्द कर दिया है । जिसकी वजह से सुबह को स्कूल जाने वाले छात्र छात्राओं को निकलने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है । सुबह होते ही खोंनचे वाले अपनी दुकान सजाने लगते हैं इस गली में दुकानदारो ने ठेला व खोनचे वालों की दुकान लगती हैं लेकिन प्रशासन व नगरपालिका इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है नगर पालिका प्रशासन की इस घोर लापरवाही के चलते ठेला व खोनचे बालों के हौसले बुलंद है जहां मोहल्ले वाले मना करते हैं फिर भी नहीं मानते और झगड़ा करने पर उतारू हो जाते हैं
जबकि इस संबंध में मोहल्ले वालों के द्वारा कई बार शिकायत नगर पालिका ईओ एवं चेयरमैन से की जा चुकी है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।
इस संबंध में मोहल्ला वाले जमीर अहमद, राकेश, नदीम, करीम, राजकमल आदि ने जिलाधिकारी महोदया को एक शिकायती प्रार्थना पत्र भेजकर गली में खड़े ठेला व खोंनचे की दुकानें हटवाने मांग की है ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *