एक दूसरे को प्यार भरा रंग लगाकर दी बधाई । - Latest News & Updates - Rohilkhand Prabhat News

एक दूसरे को प्यार भरा रंग लगाकर दी बधाई ।

Spread the love

बदायूँ। पिछली सालों की भांती इस साल भी कोरोना महामारी का ख्याल रखते हुये शहर सहित पूरे जनपद भर में हर्षोल्लास व भाईचारे के साथ होली का पर्व मनाया गया एक दूसरे के लगाया प्यार का रंग गले मिलकर दी होली की वधाई।
होली है भई होली है रंग बिरंगी होली है। होली का त्योहार आपसी भाईचारे का त्योहार है रंगों का त्योहार है जिसके रंग में रंगकर लोगो ने होली के त्योहार का खूब आनंद लिया किसी ने सडको पर आकर तो किसी ने अपने घरों में रहकर ही खूब खेली होली। जिधर देखो उधर होली के रंग में रंगे हुये होली के दीवाने अपनी दिवानगी करते हुये दिखाई दे रहे थे। कुछ जगाहों पर होली का जुलूस भी निकाला गया। साथ ही जगाह जगाह मोहल्लो में लोगो ने डीजे साउंड लगाकर होली के त्योहार की मौज मस्ती की। महिलाओं और बच्चों ने भी खूब बडचड कर लिया होली के रंगों का आनंद। वहीं रंग के बाद कुछ जगाहों पर कुछ शराब के नशे में धुत लोग भी पडे हुये देखने को मिले।
सुरक्षा के लियें पुलिस प्रशासन रहा सर्तक
होली पर सुरक्षा की दृष्टि से शहर सहित पूरे जनपद भर में पुलिस प्रशासन का भी अच्छी भागीदारी दिखाई दी रंग के पूरे समय जगाह जगाह भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात रहा साथ ही पुलिस की टीम गस्त करती दिखाई दी।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *