अनुदेशक शिक्षिका को ट्रक ने कुचला मौके पर ही दर्दनाक मौत

कुंवर गांव / बदायूं । थाना सिविल लाइन क्षेत्र के नवादा चौकी चौराहे पर बाइक सवार अनुदेशक शिक्षिका को ट्रक ने कुचला मौके पर ही दर्दनाक मौत। मौत की खबर सुनते ही परिवार वालों में मचा हड़कंप।
हादसा मंगलवार दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे हुआ जहां नाजिया 27 वर्ष पत्नी शाहानवाज निवासी चौधरी सराय सदर कोतवाली यह बाइक सवार होकर अपने विद्यालय के किसी साहक अध्यापक के साथ और अपनी डेढ़ बर्षिय बच्ची के साथ विद्यालय से वापस लौट रही थी जहां नवादा चौकी पर पीछे से आ रहे ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया जिससे ट्रक के पिछले पहिया के नीचे आ जाने से उसकी कुचलकर दर्दनाक कर मौत हो गई। जहां मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों की काफी भीड़ एकत्रित हो गई। मौके पर पहुंचकर चौकी नवादा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया अनुदेशिका की मौत की खबर सुनते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया ।

अनुदेशिका नाजिया बी वजीरगंज ब्लॉक क्षेत्र के गांव कसेर कटैया पर प्राथमिक विद्यालय में अनुदेशिका के पद पर तैनात थी जो अपनी नौकरी से परिवार वालों का पालन पोषण कर रही थी ।

इस संबंध में नावादा चौकी प्रभारी सतेन्द्र बहादुर का कहना है कि एक शिक्षिका अपने अध्यापक के साथ बाइक सवार होकर आ रही थी तभी उसकी ट्रक के पिछले पहिए के नीचे आ जाने से दर्दनाक मौत हो गई जहां उसकी बच्ची को भी हल्की चोटें लगी हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: